पिछले सीजन में विजेता रहे चुके सिद्धार्थ शुक्ला, इस बार दो हफ्ते के ले रहे कितने रुपये

टीवी स्क्रीन का सबसे चर्चित और लोकप्रिय कार्यक्रम शुरू हो चुका है और इस सीजन की खास बात ये है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के साथ पुराने सीजन के विनर भी अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इस बार तूफानी सीनियर्स के नाम से सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौह खान नज़र आ रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने 13वां सीजन जीता था और काफी चर्चा में भी रहे थे। इस सीजन को शुरू हुए अभी ज्यागा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन सिद्धार्थ लगातार खबरों में हैं। अभी भी दर्शक सिद्धार्थ को पसंद कर रहे हैं, क्योंकि सिद्धार्थ भी रेनडांस से लेकर कई एक्ट से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस एंटरटेनमेंट के लिए सिद्धार्थ शुक्ला मोटी फीस भी वसूल रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ को इस सीजन में आने के लिए मोटा पैसा ऑफर किया गया है। इस बार सिद्धार्थ दो हफ्ते तक शो में नज़र आएंगे और उन्होंने दो हफ्तों के लिए 10-15 लाख रुपये नहीं, बल्कि करोड़ों में रुपये लिए हैं। इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर में दो हफ्ते के लिए 12 करोड़ रुपये दिए गए हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह फीस अलग बताई जा रही है, जिनमें कहा जा रहा है कि उन्हें फीस लाखों में ही मिल रही है। अब आधिकारिक जानकारी के बाद इसकी पुष्टि हो सकती है।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह बात कही गई है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस-13 के घर से जाने के बाद भी सिद्धार्थ काफी खबरों में रहे और वो सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं, ऐसे में उन्हें इतने पैसे ऑफर किए गए हैं। बताया जा रहा है कि पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस में दो हफ्ते के लिए आने से मना कर दिया था और ऑफर पसंद नहीं किया था। हालांकि, बाद में ऑफर हुई मोटी फीस ने शायद उनका मन बदल दिया और वो शो करने के लिए राजी हो गए। हालांकि, सोशल मीडिया रिएक्शन से पता चल रहा है कि सिद्धार्थ अभी भी लोगों की पसंद है और लोग उन्हें देखना पसंद कर रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com