पिता ने कुल्हाड़ी से छोटे बेटे काे काटकर उतार दिया मौत के घाट, पढ़े पूरी खबर

तिंदवारी के भैरमपुरवा गांव में बुधवार की दोपहर अचानक उस समय सनसनी फैल गई है जब शांत माहौल में अचानक गुस्साए एक पिता ने कुल्हाड़ी से छोटे बेटे काे काटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी होते ही गांव वालों में सनसनी फैल गई। वहीं दादी ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया और बेटो को पौत्री की हत्या करने में कुल्हाड़ी समेत गिरफ्तार करा दिया। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

तिंदवारी थाना क्षेत्र के ग्राम बेंदा घाट के मजरा भैरमपुरवा में बुधवार दोपहर गोपाल सिंह घर के बाहर बैठे थे और अंदर छोटा बेटा अनिल अपने कपड़े धुल रहा था। अचानक घरेलू बातों को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद शुरू हो गया। कुछ देर बाद दोनों एक दूसरे को गाली देने के साथ हाथापाई करने लगे। गोपाल ने घर के बाहर से अनिल को लाठी फेंक कर मारी, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुस्से में आए गोपाल ने कुल्हाड़ी से अनिल के सिर व गर्दन समेत शरीर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

सूचना पर सीओ सदर राघवेंद्र सिंह, तिंदवारी थाना प्रभारी नीरज सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और वृद्ध दादी सोनाबाई से पूछताछ की। उनके कथन के बाद पुलिस ने गाेपाल सिंह को गिरफ्तार करके कुल्हाड़ी बरामद कर ली। पुलिस ने सोनाबाई की तहरीर के आधार पर गोपाल सिंह के विरुद्ध हत्या का मुकदमा थाने में दर्ज किया है। अनिल दो भाइयों में सबसे छोटा था और गांव में रहकर कृषि कार्य करता रहा है। उसका बड़ा भाई विजय सिंह जयपुर में रहता है। सीओ ने बताया कि बड़े भाई को घटना की सूचना फोन पर दी गई है, फारेंसिक टीम बुलाकर घटनास्थल की जांच कराई गई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com