पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर लगाया ये गंभीर आरोप

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) चीफ और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने रविवार को भाजपा पर लोगों को धार्मिक आधार पर बांटकर देश को दूसरे विभाजन की तरफ धकेलने का आरोप लगाया है. इसी के साथ महबूबा मुफ्ती ने देश के प्रथम पीएम जवाहर लाल नेहरू की उनकी धर्मनिरपेक्ष साख और विकास और समृद्धि के पथ पर भारत को ले जाने के लिए प्रशंसा भी की. 

दरअसल, महबूबा मुफ्ती आरएस पुरा में PDP कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंची थीं. इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि, पाकिस्तान के संस्थापक मुहम्मद अली जिन्ना ने देश को विभाजित किया था. मगर आज देश को सांप्रदायिक आधार पर बांटने का काम किया जा रहा है. ये लोग फिर विभाजन चाहते हैं. PDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने कहा कि, भारत के राष्ट्रपति महात्मा गांधी की हत्या नाथूराम गोडसे ने की थी. आज हज़ारों लोग नाथू राम गोडसे की विचारधारा का पालन कर रहे हैं.  उन्होंने अपील करते हुए कहा कि लोगों को एकजुट होकर भाजपा और अन्य फांसीवादी ताकतों के नापाक मंसूबों से लड़ना होगा. 

मुफ्ती ने आगे कहा कि, यदि हम धार्मिक विभाजन होने देंगे, तो भगत सिंह जैसे स्वतंत्रता सेनानियों का बलिदान बेकार चला जाएगा. इसलिए अब हमें एक बार फिर से गांधी की हत्या नहीं होने देना है. उन्होंने कहा, PDP गांधी की विचारधारा को मरने नहीं देगी. बता दें कि, यह वही महबूबा मुफ़्ती हैं, जो कहती थीं कि अगर धारा 370 हटाई गई, तो कश्मीर में कोई भी भारत का तिरंगा उठाने वाला नहीं मिलेगा और कश्मीर को भारत से अलग मानती थीं. लेकिन आज वे ही महात्मा गाँधी और भगत सिंह की बातें कर रहीं हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com