पूर्व PM जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर कांग्रेसियों ने ध्वजारोहण करने के पश्चात् फूंका संबित पात्रा का पुतला

कोरोना संकट के चलते शनिवार को दिल्ली-एनसीआर सहित पूरे भारत में स्वतंत्रता दिवस सामान्य तरीके से मनाया जा रहा है. वहीं दिल्ली से सटे हापुड़ के अतरपुरा चौपला स्थित पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर कांग्रेसियों ने ध्वजारोहण करने के पश्चात् भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का पुतला फूंका. उनकी डिमांड है कि कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मृत्यु के केस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर मुकदमा दायर किया जाए.

वही इसकी सुचना प्राप्त होने पर बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता अतरपुरा पुलिस चौकी पर पहुंचे, तथा शोर करते हुए कांग्रेसियों के विरुद्ध मामला दायर करने की मांग की गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार की प्रातः को कांग्रेस पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में अतरपुरा चौपले पर पहुंचे, तथा नारेबाजी करते हुए अतरपुरा चौपला पर संबित पात्रा का पुतला फूंका. इस के चलते कांग्रेसियों का कहना था कि कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मृत्यु के केस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के विरुद्ध मामला दायर करते हुए कार्यवाही की जाए.

वहीं कुछ दूरी पर बीजेपी के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर ध्वजारोहण कर रहे थे. उन्हें इसकी सुचना प्राप्त हुई, तो सभी अतरपुरा पुलिस चौकी पर पहुंचे तथा हंगामा किया. तहरीर प्राप्त होने पर थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना चौकी पर पहुंचे, तथा भाजपाइयों से वार्ता की. बीजेपी के जिला महामंत्री पुनीत गोयल, मंडल अध्यक्ष विनीत दीवान, प्रवीन सिंहल आदि का कहना था कि लाॅकडाउन है, तथा ऐसे में पुतला नहीं फूंकना चाहिए. यह निर्देशों का उल्लंधन है. थाना इंचार्ज निरीक्षक ने आश्वासन दिया कि केस की जांच कर कार्यवाही की जाएगी. इस पर भाजपाई वापस लौट गए. वही इस मामले पर अब जाँच की जा रही है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com