प्रयागराज पुलिस आज तीनों को कोर्ट में पेश कर पुल‍िस इनकी कस्‍टडी र‍िमांड मांगेगी..

माफ‍िया अतीक अहमद और अशरफ के हत्‍यारोप‍ित लवलेश अरुण और सनी को पुल‍िस प्रतापगढ़ जेल से प्रयागराज पेशी के ल‍िए भारी सुरक्षा के बीच ले गई है। बता दें क‍ि आज अतीक के हत्‍यारोप‍ितों की कोर्ट में पेशी होनी है।  
 माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपी तीनों शूटरों लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य को बुधवार सुबह पेशी के लिए कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज कोर्ट पहुंचे हैं। प्रयागराज पुलिस तीनों शूटर्स को ले जाने के ल‍िए सुबह प्रतापगढ़ जेल पहुंची थी। आज तीनों को कोर्ट में पेश कर पुल‍िस इनकी कस्‍टडी र‍िमांड मांगेगी। प्रयागराज पुलिस तीनों आरोपितों को लेकर 8:45 बजे निकली थी। करीब 10:30 बजे तीनों शूटर्स को प्रयागराज कोर्ट में पेश क‍िया जाएगा। शूटर्स की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए कोर्ट पर‍िसर को छावनी में तब्‍दील कर द‍िया गया है। चप्‍पे-चप्‍पे पर पुल‍िस बल तैनात है। इन सभी को सोमवार को नैनी सेंट्रल जेल से प्रतापगढ़ जेल में दाखिल कराया गया था। अतीक और अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में तब गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब उन्हें मेडिकल के लिए मोतीलाल नेहरू मंडलीय अस्पताल (काल्विन हॉस्पिटल ) लाया गया था। बता दें 15 अप्रैल की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को गोली मारने वाले तीनों हमलावरों को सोमवार को प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल से प्रतापगढ़ जिला जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। आधिकारिक सूत्रों ने कहा, “तीनों शूटर अरुण मौर्य, सनी सिंह और लवलेश तिवारी पर सलाखों के पीछे हमले का खतरा मंडरा रहा है, जिसके कारण उन्हें उच्च सुरक्षा वाले सेल में स्थानांतरित कर दिया गया है और सीसीटीवी निगरानी में रखा गया है। सूत्रों ने कहा कि इस बीच, बैरक में मौजूद अन्य कैदियों को दूसरे बैरक में स्थानांतरित कर दिया गया है, क्योंकि माना जा रहा है कि उन्हें अन्य कैदियों के साथ रखना जोखिम भरा हो सकता था। अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय शनिवार की रात मीडियाकर्मियों के रूप में लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। करीब प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली लगने के बाद दोनों बदमाश मौके पर ही गिर पड़े।

कोर्ट ने मंजूर की रिमांड

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड के मामले में तीनों शूटर्स की सीजेएम कोर्ट में पेशी हुई। सीजेएम कोर्ट ने शूटर्स की 3 दिन की पुलिस रिमांड की मंजूरी दे दी है। पुलिस तीनों शूटर्स को रिमांड में लेकर गहन पूछताछ करेगी। पुलिस शूटर्स को कोर्ट से लेकर पुलिसलाइन ले गई है। इस दौरान काल्विन अस्पताल के बाहर भारी सुरक्षा की तैनाती की गई है। साथ ही सिविल ड्रेस में एसटीएफ के लोग भी नजर रख रहे हैं।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com