‘फाइटर’ का पहला गाना रिलीज हुआ ,ऋतिक और दीपिका का डांस झूमने पर कर देगा मजबूर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शक बेसब्री से एक्शन फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से ऋतिक, दीपिका और करण सिंह ग्रोवर का पहला लुक जारी किया गया था, जिसने फैंस के बीच उत्साह पैदा किया। वहीं, अब निर्माताओं ने फैंस के उत्साह को बढ़ाने के लिए फिल्म का पहला गाना भी जारी कर दिया है, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘फाइटर’ के निर्माताओं ने धमाकेदार गाना ‘शेर खुल गए’ आज रिलीज कर दिया है। यह एक पार्टी सॉन्ग है, जो क्रिसमस से पहले जारी किया गया है। इस तरह से यह गाना क्रिसमस और नए साल के जश्न में चार चांद लगा देगा। इस गाने में ऋतिक अपने बेहतरीन डांस मूव्स से फैंस को घायल कर रहे हैं, वहीं दीपिका ने भी अपने डांस से फ्लोर पर आग लगा दी।

इस गाने में फिल्म के सभी कलाकार फ्लोर पर जमकर थिरकते नजर आए। करण सिंह ग्रोवर ने ऋतिक के साथ कदम से कदम मिलाया। संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय ने भी जमकर डांस मूव्स दिखाए। वहीं गाने में अनिल कपूर की धमाकेदार एंट्री दिखी, जिसने इस पार्टी सॉन्ग को और खास बना दिया। इस गाने को विशाल और शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने गाया है। वहीं, संगीत विशाल और शेखर का है और गीत कुमार के हैं।

‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। दोनों कलाकार बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली सितारों में से हैं और उनके फैंस उन्हें एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘फाइटर’ का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह फिल्म निर्माता के रूप में सिद्धार्थ आनंद और उनकी पत्नी ममता आनंद की पहली फिल्म है। सिद्धार्थ आनंद, इससे पहले ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी सफल एक्शन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

‘फाइटर’ में ऋतिक, अनिल, दीपिका के अलावा सहायक भूमिकाओं में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज और अन्य सहित एक शानदार स्टार कास्ट है। विशाल-शेखर की जोड़ी फिल्म के लिए गाने और मूल स्कोर तैयार कर रही है। हवाई एक्शन फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com