फिल्म बेलबाॅटम के प्रमोशन को लेकर मशहूर काॅमेडियन कपिल शर्मा के पहले एपिसोड में आएंगे नजर अक्षय कुमार

बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी Bellbottom को लेकर फिलहाल बिजी चल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसका प्रमोशन शुरू कर दिया गया है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेलबाॅटम के प्रमोशन को लेकर मशहूर काॅमेडियन कपिल शर्मा का सहारा लेने जा रहे हैं। दरअसल कपिल शर्मा का मशहूर शो ‘द कपिल शर्म शो’ अब बहुत ही जल्द दस्तक देने जा रहा है, जिसकी तैयारियां जोरो-शोरों से जारी है। 15 अगस्त को एक बार फिर से परदे पर ‘द कपिल शर्मा शो’ की एंट्री होने जा रही है। शो के जारी होने से पहले ही इसकी एक झलक सामने आई है, जिसमें अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 15 अगस्त से काॅमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टेलिकास्ट होेने जा रहा है। शो के पिछले सीजन की तरह गेस्ट के रूप में बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज को बुलाने की परंपरा इस बार भी निभाई जाएगी, और इस तरह से कपिल के पहले शो में पहले गेस्ट के रूप में अक्षय कुमार अपनी बेलबाॅटम फिल्म के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं, जिसकी पहली फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। शो की पहली झलक खुद कपिल शर्मा ने फैंस के साथ शेयर की है। वायरल हो रही इस तस्वीर में अक्षय कुमार, कपिल शर्मा के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

 

मशहूर काॅमेडियन कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘‘सुप्रसिध्द फिल्म अभिनेता श्री अक्षय कुमार अपनी नयी फिल्म ‘बेल बाॅटम’ के लिए आशीर्वाद लेते हुए।’ जानकारी के लिए आपको बतादें कि कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार 26वीं बार किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं आखिरी बार वह अपनी फिल्म लक्ष्मी के लिए आए थे। इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रसारण बंद हो गया था। क्योंकि कपिल अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहते थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com