बजट सेगमेंट में Oppo ने लॉन्च किया वॉटरप्रूफ 5G स्मार्टफोन

ओप्पो ने बजट रेंज में एक और जबरदस्त 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस न्यूली लॉन्च फोन को ए सीरीज के तहत किफायती बजट रेंज में पेश किया गया है। बड़ी बैटरी और आकर्षक डिजाइन के साथ आए इस फोन को ओप्पो ने कुछ दिन पहले ही X पर टीज किया था। आइए इस जान लेते हैं इस फोन में क्या स्पेक्स और फीचर्स ऑफर किए गए हैं।

Oppo A59 5G की कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टफोन को 14,999 रुपये की कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज प्रदान की गई है। फोन 25 दिसबंर से दो कलर ऑप्शन्स में ओप्पो के रिटेल स्टोर्स, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसमें स्टेयरी ब्लैक और सिल्क गोल्ड कलर ऑप्शन कंपनी ने लॉन्च किए हैं।

मिली है IP54 की रेटिंग

ओप्पो के लेटेस्ट फोन को पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए IP54 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है। इसमें 36 महीने के लिए फ्लूएंसी प्रोटेक्शन और 300 प्रतिशत अल्ट्रा वॉल्यूम मोड़ दिया गया है। इस फीचर के साथ आने वाला ए सीरीज के ओप्पो का ये पहला फोन है।

Oppo A59 5G के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- इस स्मार्टफोन में ड्यू ड्रॉप नॉच वाली 6.56 इंच की एललीडी पैनल वाली डिस्प्ले प्रदान की गई है। यह 90 हर्टज रिफ्रेश रेट औ 720 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ काम करती है।

प्रोसेसर- ओप्पो का यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर पर संचालित होता है।

ओएस- इसमें ColorOS 13.1 पर आधारित एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

रैम-स्टोरेज- इसमें 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कैमरा- इसमें रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जबकि डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का मिलता है।

अन्य फीचर्स- कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com