बजरिया थानाक्षेत्र के ब्रह्मनगर में ओला बाइक चालक की हत्या, चापड़ से सिर पर ताबड़तोड़ किए कई वार

ब्रह्मनगर में ड्यूटी से लौट रहे ओला बाइक चालक की हत्या कर दी गई, शराब ठेके के पास उसे घेरकर चापड़ से सिर पर ताबड़तोड़ कई वार किए गए। आधी रात हुई घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैली और तनाव का माहौल बना है। पुलिस ने घटना की छानबीन के बाद आठ व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

ब्रह्मनगर में नवयुग नर्सिंग होम के पास रहने वाले किशनलाल का सबसे बड़ा बेटा 35 वर्षीय अमित वाल्मीकि था। भाई गौरव व गौतम ने बताया कि वर्ष 2013 में इलाके के हिस्ट्रीशीटर अपराधी बबलू घिस्से की घर के पास ही हत्या हो गई थी। इसपर बबलू घिस्से के स्वजनों ने अमित, गौरव व गौतम समेत दो अन्य व्यक्तियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद कराया था। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। 14 माह बाद गौरव और अमित सवा चार साल बाद जेल से छूटा था। इसक बाद अमित की शादी हो गई थी और वह परिवार के साथ रह रहा था। वह ओला बाइक चलाकर परिवार के खर्चे पूरे कर रहा था। गौतम ने बताया कि बबलू घिस्से के परिवारवाले अभी भी रंजिश रखते हैं।

स्वजन बोले कि शनिवार रात अमित ड्यूटी से लौटने के बाद शराब ठेके पर गया था। आरोप है कि देर रात 12 बजे बबलू घिस्से के बेटे अभिषेक, गोरे और भाई संजय ने साथियों हिस्ट्रीशीटर शंकर, मनीष, आशीष उर्फ पोंटी, हर्षित व टिंकू के साथ अमित को घेरकर हमला कर दिया। चापड़ से अमित के सिर पर ताबड़तोड़ वार करके लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गए। इलाके के लोगों की सूचना पर स्वजन अमित को हैलट अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपितों में हर्षित, आशीष व टिंकू को गिरफ्तार कर लिया। बजरिया थाना प्रभारी राममूर्ति यादव ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज करके मुख्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com