बदमाशों ने एक स्कॉर्पियो सवार पर फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया..

मोतिहारी शनिवार सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा गया। बदमाशों ने एक स्कॉर्पियो सवार पर फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इधर पुलिस ने वारदात की जांच के लिए एसआइटी का गठन किया है। जिले में गैंगवार की घटना सामने आई है। फेनहारा के इजोरबरवा गांव में शनिवार सुबह गैंगवार में बदमाशों ने स्कॉर्पियो सवार एक व्यक्ति की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक का संबंध मुकेश पाठक गिरोह से है। उसके खिलाफ शिवहर जिले में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां थानाक्षेत्र के ताजपुर लक्षमिनिया निवासी प्रमोद सिंह उर्फ व्यास जी के बेटे ओमप्रकाश सिंह उर्फ बाबू साहेब (35) पर फायरिंग कर दी। बदमाशों ने ओमप्रकाश की स्कॉर्पियो पर करीब 27 राउंड गोलियां चलाईं। हालांकि, घटना में उनके साथ स्कार्पियो में सवार चालक और अन्य लोग बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों के निशाने पर ओमप्रकाश ही था। बदमाश बिना नबंर की टाटा सुमो गोल्ड कार से आए थे। ओमप्रकाश काले रंग की स्कार्पियो पर मुजफ्फरपुर के लिए निकले थे। उन्हें फेनहारा मधुबन के रास्ते मुजफ्फरपुर जाना था। बदमाश फेनहारा की ओर से निकले थे। इसी बीच इजोरबरवा के पास दोनों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया शव

सुमो सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर ओमप्रकाश को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा है। मौके से पिस्टल की 18 खाली गोलियां मिली हैं।

जांच में जुटी एसआइटी

इधर, पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस की विशेष टीम को बदमाशों की गिरफ्तारी में जुटी है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि फेनहारा के इजरोबरवा गांव में गैंगवार में ओमप्रकाश की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक का संबंध मुकेश पाठक गिरोह से रहा है। उसके खिलाफ शिवहर जिले में आपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना को अंजाम देनेवालों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच दल (एसआइटी) को लगाया गया है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com