बदल गया Jio का ये रिचार्ज प्लान, 15GB डाटा के साथ मुफ्त मिलता है Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio की तरफ से अपने 222 रुपये वाले पॉप्युलर प्री-पेड प्लान की कीमत में बदलाव का ऐलान किया गया है। इस रिचार्ज प्लान को Jio ने इस साल जून में ऐड-ऑन पैक के तौर पर पेश किया था, जो Disney+ Hotstar VIP के मुफ्त सालाना सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। लेकिन अब यूजर्स को इसी प्लान के लिए 222 रुपये की बजाय 255 रुपये देने होंगे। दरअसल कंपनी ने 222 रुपये के रिचार्ज प्लान को 33 रुपये महंगा कर दिया है। इस प्लान पर कंपनी मुफ्त में Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। मतलब यूजर्स मुफ्त में IPL का लुत्फ उठा पाएंगे।

255 रुपये वाला रिचार्ज प्लान हुआ लाइव

OnlyTech की रिपोर्ट के मुताबिक, MyJio ऐप में 255 रुपये प्राइस में प्री-पेड रिचार्ज प्लान को लाइव कर दिया गया है। ऐसे में यूजर्स नई कीमत में प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं। बता दें कि Jio संशोधित प्रीपेड प्लान 15GB हाई-स्पीड अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है। वहीं 15GB डाटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स की इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी। यह प्लान यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक के लिए ऐड-ऑन है और इसके साथ Disney+ Hotstar VIP का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। बता दें कि मोबाइल पर मुफ्त IPL देखने के लिए  Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन जरूरी होता है।

Jio ने पेश किया था खास प्लान 

Jio की तरफ से 222 रुपये के रिचार्ज प्लान को jio के उन यूजर्स के लिए पेश किया गया था, जो Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन Jio के प्लान्स के साथ नहीं ले सकते थे। दरअसल नया Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन हालिया लॉन्च प्रीपेड प्लान्स के साथ मिल रहे थे। इसलिए Jio ने 222 रुपये के प्लान को खासतौर पर सालाना रिजार्ज प्लान वाले Jio यूजर्स के लिए निकाला था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com