बदल रहा है आपका Google Play Store, जानें क्या हैं बड़े बदलाव

नई दिल्ली, आज के दौर में शायह ही कोई ऐसा व्यक्ति हो, जो गूगल प्ले स्टोर के बारे में ना जानता हो। एंड्रॉइड स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति अच्छी तरह से गूगल प्ले स्टोर से परिचित होंगे। लेकिन क्या आपको मालूम है कि गूगल प्ले स्टोर का लोगो बदल रहा है। इस लोगो को प्ले स्टोर के 10 साल पूरे होने के मौके पर पेश किया जा रहा है।

Google Play Store के लोगो में दिखेंगे ये बदलाव

अगर गूगल प्ले स्टोर के लोगो के बदलाव की बात की जाए, तो प्ले स्टोर के कलर्स में बदलाव देखने को मिलेगा। नए गूगल प्लेट स्टोर में ब्राइट कलर्स दिखेंगे। इसमें ग्रीन कलर्स ज्यादा डार्क होगा। साथ ही इसी तरह येलो, ब्लू और रेड कलर्स में बदलाव देखने को मिलेंगे।

10 साल पूरे होने पर पेश किया जाएगा नया लोगो 

गूगल (Google) के मुताबिक कंपनी एक नया लोगो पेश कर रहे है। यह लोगो गूगल फ़ोटो, जीमेल और अन्य गूगल प्रोडक्ट से मेल खाता है। Google Play के वाइस प्रेसिडेंड तियान लिम बताते हैं कि साल 2012 में एंड्रॉइड मार्केट से रीब्रांड किए जाने के बाद नया लोगो और आइकनोग्राफी Google Play के 10 साल पूरे होने का भी प्रतीक है।

10 साल मिलेगा गूगल प्ले स्टोर को नया लुक 

गूगल प्ले स्टोर मौजूदा वक्त में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला प्ले स्टोर ऐप है। गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) को करीब 10 साल बाद नया लुक मिल रहा है। इस ऐप को दुनियाभर में करीब 2.5 बिलियन लोग इस्तेमाल करते हैं। गूगल प्ले स्टोर को हर माह करोड़ों लोग डिस्कवर ऐप, गेम्स और डिजिटल कंटेंट के लिए इस्तेमाल करते हैं। गूगल प्ले स्टोर के साथ 20 लाख डेवलपर्स काम करते हैं। गूगल का कहना है कि उसके प्लेटफॉर्म में बड़े पैमाने पर लोगों को कारोबार मिल रहा है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com