बरेली में पुलिस अलर्ट: हल्द्वानी बवाल और आईएमसी के प्रदर्शन के मद्देनजर कड़ी चौकसी

हल्द्वानी में हुए बवाल और आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां के प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनजर बरेली में शुक्रवार सुबह से कड़ी चौकसी है। लोगों को परेशानी से बचाने के लिहाज से रूट डायवर्जन भी लागू कर दिया गया है। शहर के अंदर से लेकर बाहरी हिस्सों तक आवागमन के लिए भी अलग व्यवस्था निर्धारित की गई है। इस दौरान भारी वाहन शहर में प्रवेश नहीं कर सकेंगे। उनको गुजारने के लिए मार्ग निर्धारित किए गए हैं। एसपी ट्रैफिक शिवराज ने शहरवासियों से अपील की है कि बहुत जरूरी होने पर ही शहर में निकलें।

चौपुला से इस्लामिया मैदान, अय्यूब खां चौराहा, चौकी चौराहे से अय्यूब खां चौराहे, कार बाजार से अय्यूब खां चौराहा, ईसाइयों की पुलिया से श्यामगंजड चौराहा, ईंट पजाया से साहू गोपीनाथ, सूद धर्मकांटा से मूर्ति नर्सिंग होम की तरफ चार व तीन पहिया वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

इस तरह गुजारे जाएंगे भारी वाहन 
– मुरादाबाद की ओर से आने वाले भारी वाहन परसाखेड़ा से बड़ा बाइपास होकर नैनीताल, पीलीभीत, लखनऊ की ओर जाएंगे।
– लखनऊ की ओर से आने वाले भारी वाहन रजऊ परसपुर से बड़ा बाइपास होकर पीलीभीत, नैनीताल एवं रामपुर की ओर जाएंगे।
– रामपुर, नैनीताल, पीलीभीत एवं बरेली की ओर से बदायूं की तरफ जाने वाले भारी वाहन रजऊ परसपुर से फरीदपुर, बुखारा मोड़, रामगंगा होकर जाएंगे। इसी रास्ते से वापसी भी करेंगे।
– लखनऊ से बदायूं की ओर जाने वाले भारी वाहन फरीदपुर से बुखारा मोड़, रामगंगा होकर जाएंगे। बदायूं से लखनऊ की ओर जाने के लिए भारी वाहन रामगंगा तिराहे से बुखारा मोड़, फरीदपुर होकर गुजरेंगे।

सुबह छह बजे से यहां कड़ा पहरा

– झुमका तिराहा : यहां से कोई भारी वाहन शहर की तरफ नहीं आएगा। वे बड़ा बाइपास होकर निकलेंगे।
– मिनी बाइपास तिराहा : भारी वाहन आए तो इज्जतनगर की ओर मोड़ दिया जाएगा। उनको नैनीताल रोड से बड़ा बाइपास होकर गुजारा जाएगा।
– नैनीताल रोड बड़ा बाइपास : बिल्वा पुल के नीचे से शहर की तरफ कोई भी भारी वाहन नहीं आएगा।
– पीलीभीत रोड विलयधाम : विलयधाम पुल के नीचे से शहर की तरफ कोई भी भारी वाहन नहीं आएगा।
– बीसलपुर चौराहा : बड़ा बाइपास से अंदर शहर की तरफ कोई भारी वाहन नहीं आएगा।
– रजऊ परसपुर बड़ा बाइपास : जीरो प्वाइंट से भारी वाहन ट्रांसपोर्ट नगर तक आ-जा सकेंगे।
– चौकी चौराहा : सेटेलाइट तिराहे की तरफ से कोई भारी वाहन शहर में आता है तो उसे बियावानी कोठी से लाल फाटक रोड पर मोड़ दिया जाएगा।
– रामगंगा तिराहा : बदायूं की तरफ से आने वाले भारी वाहन बुखारा मोड़ से फरीदपुर की ओर होकर जाएंगे। करगैना की तरफ भारी वाहनों का आवागमन पूरी बंद रहेगा।
– सेटेलाइट तिराहा : यहां से कोई भारी वाहन शहर में प्रवेश नहीं करेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com