बाजार चोरों के हवाले कर चौकी में सोती रही पुलिस, मोबाइल शॉप से लाखोँ का माल हुआ चोरी

 चकेरी थानाक्षेत्र के पीएसी मोड़ स्थित मोबाइल शॉप का शटर और कांच का दरवाजा तोड़कर शातिर चोरों ने नकदी व मोबाइल समेत करीब 8 लाख रुपये का माल पार कर दिया। पिकेट प्वाइंट के साथ ही मुश्किल से 150 मीटर दूर कृष्णा नगर चौकी होने के बाद भी चोरी होना पुलिस की सक्रियता की पोल खोल रही है। दिनभर पीएसी मोड़ पर नजर आने वाले पुलिसकर्मी शायद रात होते ही चौकी में जाकर सो जाते हैं और बाजार चोरों के हवाले कर देते हैं। सुबह दुकानदार की सूचना पर पहुंची पुलिस को सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें तीन युवक वारदात को अंजाम देते हुए नजर आए।

शटर का लॉक व कांच का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर

यशोदा नगर ओ ब्लॉक निवासी नायाब आलम की पीएसी मोड़ में शिफा इंटरप्राइजेज के नाम से मोबाइल शॉप है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात को वह दुकान बंद करके घर गए थे। शुक्रवार को आसपास के दुकानदारों ने दुकान का शटर टूटा देखकर उन्हेंं सूचना दी। वह पहुंचे तो शटर का लॉक और कांच का दरवाजा टूटा हुआ था। दुकान के अंदर जाकर देखा तो मोबाइल व नकदी गायब थी। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, जिसमें दिखा कि देर रात एक बाइक आकर रुकी, जिसमें बैठे तीन युवकों ने लोहे की रॉड की मदद से शटर को किनारे से उखाड़ दिया।

एक लाख रुपये नकद और 45 मोबाइल ले गए 

इसके बाद चोरों ने शटर का लॉक और उसके अंदर लगे कांच के दरवाजे को हथौड़ी से तोड़ा। इस बीच एक युवक ने दुकान के अंदर जाकर वहां रखे मोबाइल और नकदी झोले में भर लाया। इसके बाद तीनों बाइक में बैठकर निकल गए। दुकानदार ने पुलिस को बताया कि चोर दुकान के गुल्लक में रखे एक लाख रुपये नकद और 45 मोबाइल समेत करीब 8 लाख का माल पार कर ले गए हैं। थाना प्रभारी राम कुमार गुप्ता ने बताया कि फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com