बालों को बांधते समय जरुर रखे इन बातों का ख्याल...

बालों को बांधते समय जरुर रखे इन बातों का ख्याल…

ज्यादातर महिलाओं को देखा जाता है, समय न मिलने के कारण वे अपने बालों पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाती है और इसके चलते बालों को जैसा चाहे वैसा बांध लेती है. जिससे बालों को काफी नुक्सान होता है, इसलिए बाल बांधने से पहले इन बातों पर जरूर ध्यान दे. बालों को बांधने के लिए स्कार्फ़ का प्रयोग करे, इससे बाल कम टूटते है. अक्सर लड़किया किसी भी रबड़ का इस्तेमाल कर लेती है या जुड़ा बना लेती है जिससे बाल ज्यादा मात्रा में टूटते है,बालों को बांधते समय जरुर रखे इन बातों का ख्याल...जानिए क्या होते है पैरो की मसाज के फायदे

क्योकि इससे फॉलिकल को नुक्सान होता है और बाल टूटने लगते है. अगर आप बालों को बांधना भी चाहे तो उन्हें ज्यादा कसकर न बांधे हल्के हाथों से बांधे, या जुड़ा बनाने पर बालों में क्लिप लगा सकती है इससे आपके बाल खुलने से रुक जायेंगे. इससे आपको हल्का महसूस होगा और आप बालों को आसानी से खोल सकती है और सुलझा सकती है, आसानी से सुलझ जाने पर बाल कम टूटते है.

साथ ही बालों को बांधने पर ध्यान रखें की रबड़ में किसी प्रकार के धातु का इस्तेमाल तो नहीं किया गया है. बालों को खूबसूरत लुक देने के लिए आप बालों में अलग-अलग रंग के स्कार्फ का इस्तेमाल कर सकती है. इससे आपके बाल खूबसूरत तो लगेंगे ही साथ ही में आप सबसे अलग भी नजर आएंगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com