बिग बॉस के घर से कटेगा अंकिता लोखंडे का पत्ता!

बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। शो के अंदर अंकिता और उनके पति विक्की जैन के बीच तनतनी की खबरें भी सामने आ चुकी है। लेकिन इस वक्त अंकिता लोखंडे के एविक्शन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि एक गलती अंकिता पर भारी पड़ सकती है।

अंकिता लोखंडे इस समय बिग बॉस 17 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सलमान खान के इस पॉपुलर शो से अंकिता को लेकर हर रोज एक न एक अपडेट सामने आता है।

पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर में तनतानी की खबरों को लेकर भी अंकिता लोखंडे बीते दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच अंकिता लोखंडे के एविक्शन से जुड़ा एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है, जिसके जानकर यकीनन तौर पर उनके फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

क्या बिग बॉस 17 से बाहर होंगी अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में शुमार हैं। ऐसे में उनके एविक्शन से जुड़ी इस खबर ने हर किसी को सरप्राइज कर दिया है। टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में बिग बॉस सीजन 17 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में ये दिखाया गया कि अंकिता लोखंडे की तबीयत अचानक से खराब हो जाती है।

जिसकी वजह से डॉक्टर्स की टीम उनकी देखभाल के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री लेती है। लेकिन इस दौरान अंकिता ने कुछ ऐसा कर दिया है, जो उनके बिग बॉस 17 से बाहर होने की वजह बन सकता है। दरअसल अंकिता लोखंडे डॉक्टर्स की टीम से बिग बॉस के घर से बाहर के हाल चाल को पूछ रही हैं। इस बात की जानकारी बिग बॉस ने घर के नए कैप्टन सिर्फ मुनव्वर फारुकी को दी है।

अंकिता की ये हरकत इस शो के रूल के खिलाफ है और ऐसे में नियम तोड़ने की वजह से बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर कर सकते हैं। ऐसे में अंकिता लोखड़े के खिलाफ क्या बिग बॉस अब कोई एक्शन लेंगे या नहीं ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

अंकिता और विक्की की वजह से गरमाया बिग बॉस के घर का माहौल

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक कपल के तौर पर भाग लिया है। लेकिन बिग बॉस के घर में आते ही इन दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते नजर आ रहे हैं। इस कपल की तनातनी से बिग बॉस सीजन 17 का माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com