बिहार कांग्रेस प्रभारी का PM नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला-बोले देशभक्ति के नाम पर कर रहे नाटक

बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देशभक्ति के नाम पर नाटक करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा आज देश का अन्नदाता सड़कों पर बैठा है, जिनके पक्ष में देश के हर घर से आवाज उठनी चाहिए। दास ने एलान किया है कि वे 21 जनवरी से बिहार में प्रमाण्डलवार यात्रा शुरू करेंगे। इसके बाद जिलों का दौरा करेंगे। दास मंगलवार को पटना में प्रेस से बात कर रहे थे।

ईडी से लेकर न्याय संस्था का दबाया जा रहा मुंह

चरण दास ने कहा कि किसान बचेगा तभी राष्ट्र बचेगा। आज जो देश के किसानों के साथ हो रहा है वही तमाम चीजें देश की सर्वोच्च संस्थानों के साथ भी हो रही हैं। सीबीआई हो ईडी हो या सर्वोच्च न्याय संस्था सबका मुंह बंद कराने की कोशिश की जा रही है। यह संकेत है कि देश का लोकतंत्र खतरे में है देश की जनता को इसके खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए। चरणदास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कोविड-19 के दौरान बिहार के मजदूरों के साथ मोदी सरकार ने क्या किया यह किसी से छिपा नहीं है। जीडीपी को लेकर उन्होंने कहा जीडीपी किसी भी देश की अर्थव्यवस्था को प्रतिबिंबित करती है लेकिन देश की जीडीपी मोदी सरकार ने गर्त में पहुंचा दिया है। रिजर्व बैंक को सोना बेचना पड़ा है। उन्होंने कहा मोदी सरकार ने देश को खोखला कर दिया है। मोदी झूठ का प्रचार करने वाले सबसे बड़े देश भक्त हैं।

कमजोर हैं या मजबूत बताने में लगेगा समय

बिहार कांग्रेस को लेकर दास ने साफ किया पार्टी कमजोर है या मजबूत इस बारे में वह तत्काल कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। यह उनका बिहार का प्रभारी बनने के बाद पहला दौरा है। उन्होंने कहा कि इसी महीने प्रमंडल स्तर पर दौरा शुरू किया जाएगा। प्रमंडल का दौरा होने के बाद जिला स्तर पर नेताओं के साथ दौरा करेंगे और पार्टी की जमीनी हकीकत की पड़ताल करेंगे इसके बाद ही फैसला लेंगे की पार्टी को बिहार में मजबूत करने के लिए क्या कदम उठाए जायेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा के साथ ही पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com