बिहार: बेगूसराय में युवक की गोली मार कर की हत्या

परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस द्वारा हमलोगों को बरगलाने की कोशिश की गई। लंबे समय तक उन्हें सच नहीं बताया गया। परिजनों का आरोप है कि बखरी थाने की पुलिस हमलोगों से फोन पर बहस करने लगी।

बेगूसराय में एक युवक की हत्या कर दी गई। वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था, इसी दौरान अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना बखरी थाना क्षेत्र के मौजी गांव की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बखरी थाना के एसआई हरेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार मध्य रात्रि रात उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक को गोली मारी गई है। जब वह लोग मौके पर पहुंचे तो जितेंद्र कुमार को सड़क किनारे झाड़ी में पड़ा हुआ देखा और उसके ऊपर एक कपड़ा देकर ढंका गया था। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

परिजन यह आरोप लगा रहे

मृत युवक की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरवासा गांव के रहने वाले नंदकिशोर चौधरी का 32 वर्षीय निवासी जितेंद्र कुमार के रूप में की गई है। परिजनों का कहना है कि जितेंद्र कुमार के ससुराल पक्ष के रिश्तेदारों ने ही इसकी गोली मार कर हत्या की है। जितेंद्र कुमार दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। इसके ससुराल पक्ष में चचेरी साली की शादी थी। इस शादी समारोह में वह नौ मार्च को मौजी गांव पहुंचा था। रविवार देर रात तकरीबन एक बजे के आसपास जितेंद्र कुमार की हत्या की सूचना मिली।

फोन पर बहस करने लगी पुलिस

परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस द्वारा हमलोगों को बरगलाने की कोशिश की गई। लंबे समय तक उन्हें सच नहीं बताया गया। परिजनों का आरोप है कि बखरी थाने की पुलिस हमलोगों से फोन पर बहस करने लगी। इसके बाद बताया कि जितेंद्र को गोली लगी है, उसे अस्पताल भेजा गया है। हमलोग जैसे ही सदर अस्पताल पहुंचे तो जितेंद्र कुमार को मृत अवस्था में पाया। जितेंद्र की की पत्नी और बच्चे दिल्ली में ही हैं। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करने और हत्यारे की गिरफ्तारी करे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com