बिहार विधानसभा चुनाव में NDA को 220 सीटें मिलेंगी: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय

बिहार चुनावों से पहले सभी पार्टियों द्वारा अपनी तैयारियों को लेकर नेताओं से मुलाकात करना जारी है। इसी कड़ी में, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। वहीं, उन्होंने पटना स्थित बड़ी पटन देवी मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। बता दें कि जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं।

इससे पहले, भाजपा प्रदेश मुख्यालय में हुई बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी नेताओं, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को अति उत्साह से बचने की सलाह दी। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिया कि हमें भाजपा के साथ एनडीए की बड़ी जीत सुनिश्चित करनी है।

बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने पार्टी विधायकों की संख्या को तीन अंकों तक पहुंचाने के लिए सभी को काम करने को कहा है। इसके अलावा वरिष्ठ नेताओं को गांव-गांव जाकर समर्थन जुटाने का टास्क मिला है। बैठक में चुनाव संचालन समिति में शामिल 71 में 61 लोग शामिल हुए। उन्हें पार्टी की जमीनी हकीकत और जनता की राय पर बोलने का मौका दिया गया।

चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने दावा किया है कि एनडीए को 220 सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा कि 60 हजार सप्तऋषि हमारे कर्णधार बनेंगे। भाजपा के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपब्लधियों की लंबी सूची है।

भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस शनिवार से पार्टी के जमीनी चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री का पार्टी ने जिलों के दौरे से संबंधित कार्यक्रम तय किया है। भाजपा नेता आज आरा, जहानाबाद, गया, पूर्णिया और कटिहार का दौरा करेंगे। वे जेपी नड्डा के साथ आत्मनिर्भर बिहार अभियान का भी शुभारंभ करेंगे। इसके बाद वे जिलों के दौरे पर जाएंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com