पूरे परिवार समेत बीएसपी के इस बड़े नेता की हत्या कर लाशो को किया दफन, राजनीति में मचा हडकंप

नई दिल्ली:  बीएसपी नेता चौधरी मुनव्वर हसन और उनके परिवार की मर्डर मिस्ट्री दिल्ली पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस के सामने इस मामले के मुख्य आरोपी बंटी जो क्राइम सीन बताया है वो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जिसमें एक सोची समझी साजिश के तहत मुनव्वर हसन समेत उसके परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी गई और लाश को जमीन में गाड़ दिया।

बीएसपी के इस बड़े नेता समेत पूरे परिवार की हत्या कर लाशो को किया दफन, राजनीति में मचा हडकंप

ये भी पढ़े:  वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

शाहिद उर्फ बंटी से जब पुलिस ने इस हत्याकांड की हर कड़ी के बारे में पूछताछ की तो पता चला किस तरह से बीएसपी नेता मुनव्वर के पूरे परिवार का खात्मा किया गया। जिसके बाद बारी थी उन लाशों को ढूंढने के जिनकी हत्या की गई थी। जिनमें मुनव्वर की पत्नी और चार बच्चे शामिल थे। जिनमें मुनव्वर की दो बेटी थी और दो बेटे थे।

इस हत्याकांड के तार दिल्ली से लेकर मेरठ तक जुड़े हैं। बंटी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने मुनव्वर की पत्नी और उसकी दो बेटियों के शव को मेरठ में दफनाया है। जिसके बाद पुलिस मेरठ पहुंची। जहां से उसने तीनों को लाश बरामद कर ली। इन तीनों को मेरठ में जमीन में दफना दिया गया था। मुनव्वर की पत्नी और उनकी दोनों बेटियों और बेटों की हत्या 20-21 अप्रैल को की गई थी।

इसके बाद जब मुनव्वर के बेटों ने बंटी से अपनी मां के बारे में पूछा तो बंटी ने उन्हें अपने ऑफिस बुला लिया। जिसके बाद दोनों को बंधक बना लिया गया। और उनकी भी हत्या कर दी गई। और शव को ऑफिस में ही गाड़ दिया गया। बंटी ने 21 अप्रैल को मुनव्वर की पत्नी और दोनों बेटियों की हत्या कर उनके शव को मेरठ में दफनाया था। उसके अगले दिन यानि 22 अप्रैल को दोनों बेटों की हत्य कर उनके शव को दिल्ली में बुराड़ी के एक दुकान के नीचे दफना दिया।

पत्नी, 2 बेटे और 2 बेटियों की हत्या करने के बाद बंटी ने बीएसपी नेता मुनव्वर की हत्या की साजिश रची। मुनव्वर रेप और जमीन हड़पने के आरोप में तिहाड़ में बंद था। बंटी ने परोल पर जेल से बाहर निकलने में मुनव्वर की मदद की और बाद में मुनव्वर की भी गोली मारकर हत्या कर दी। मुनव्वर की हत्या के बाद पुलिस को बंटी पर शक हुआ। जब उससे पूछताछ की गई तो सारा सच सामने आ गया।

पुलिस पूछताछ में मुनव्वर ने कबूल किया कि उसने मुनव्वर हसन की प्रॉपर्टी और अवैध धंधे पर कब्जा जमाने के लिए ही ये हत्याएं की हैं। बंटी मुनव्वर का दाहिना हाथ माना जाता था। और इसी साल 19 जनवरी को जब महिला से रेप के आरोप में मुनव्वर जेल चला गया तो उसके परिवार की देखभाल बंटी ही करता था। लेकिन इसी बीच बंटी ने साजिश के तहत पूरे परिवार की हत्या कर दी। पुलिस को शक है कि इसमें कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं। इसलिए पुलिस अभी तहकीकात कर रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com