बीसीबी ने मुस्तफिजूर रहमान को आईपीएल खेलने के लिए नहीं दी एनओसी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मुस्तफिजूर रहमान को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेलने के लिए नो-ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (एनओसी) नहीं दी है। इस बांग्लादेशी लेफ्ट हैंड फास्ट बॉलर को आईपीएल की दो टीमों कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस से खेलने का ऑफर मिला है।

इस साल आईपीएल कोरोना के कारण 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होना है। सभी टीमों ने टूर्नामेंट के लिए यूएई पहुंचकर ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है।

बांग्लादेश का अगले महीने श्रीलंका दौरा
क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज ने बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशंस के चेयरमैन अकरम खान के हवाले से यह खबर चलाई है। इसके मुताबिक, अकरम ने कहा, ‘‘हां, उसे (मुस्तफिजूर) आईपीएल से ऑफर मिला है, लेकिन हमने उसे एनओसी नहीं दी। इसका बड़ा कारण है कि बांग्लादेश टीम को अगले महीने श्रीलंका दौरे पर जाना है।’’

मुस्तफिजूर ने आईपीएल के 24 मैच में 24 विकेट लिए
हालांकि, मुस्तफिजूर ने मार्च 2019 से टेस्ट नहीं खेला है। उन्होंने पिछले वर्ल्ड कप में 20 विकेट लिए थे। इस तेज गेंदबाज ने 13 टेस्ट में 28 और 58 वनडे में 109 विकेट लिए हैं। मुस्तफिजूर के नाम 41 टी-20 में 24 विकेट दर्ज हैं। उन्होंने आईपीएल के 24 मैच में 24 विकेट लिए हैं।

इस बार नीलामी में मुस्तफिजूर को किसी ने नहीं खरीदा था
मुस्तफिजूर पिछली बार 2018 आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे। उस सीजन में तेज गेंदबाज ने 7 मैच में 7 विकेट लिए थे। पिछली बार वे टूर्नामेंट नहीं खेले थे। इस तेज गेंदबाज ने 2016 और 2017 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए 17 मैच में 17 विकेट लिए थे। इस बार आईपीएल नीलामी में मुस्तफिजूर को किसी ने नहीं खरीदा था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com