बैंक का दरवाजा खुलते ही चौंक गए लोग, सुरंग खोदकर करोड़ों ले उड़े चोर

बैंक का दरवाजा खुलते ही चौंक गए लोग, सुरंग खोदकर करोड़ों ले उड़े चोर

नवी मुंबई में फ़िल्मी स्टाइल में बैंक लूटने का मामला सामने आया है. यहां जुईनगर स्थित बैंक ऑफ बरोड़ा में चोरों ने सुरंग खोदकर करोड़ों रूपए और लॉकर में रखे सोने-चांदी के गहने चुरा लिए. सोमवार को जब कर्मचारी बैंक खोलने पहुंचे तो हैरान रहे गए.बैंक का दरवाजा खुलते ही चौंक गए लोग, सुरंग खोदकर करोड़ों ले उड़े चोर
..तो इसलिए अंडरग्राउंड ट्रैक पर स्प्रिंग पर दौड़ेगी लखनऊ मेट्रो

पुलिस को शुरूआती जांच में पता लगा है कि चोरों ने बगल की दूकान से करीब 30 फीट लंबी सुरंग खोदी और बैंक में दाखिल हुए. इसके बाद 225 में से 30 लॉकर तोड़ कर करोड़ों रूपए चुरा लिए. बताया जा रहा है कि बैंक के बगल की दूकान किराए पर दी गई थी. घटना के बाद से दूकान में रहने वाले लोग फरार हैं.
 

पुलिस को शक है कि इस लूट के पीछे झारखंड की टोली का हाथ है. इस बारे में बैंक में खाताधारक रूपाली अडागले ने बताया कि वह सुबह अपना लॉकर खोलने के लिए आई थी. इसी दरमियान बैंक कर्मचारियों ने लॉकर रूम का दरवाजा खोलने की कोशिश की तो दरवाजा खुलने में अटक रहा था.
 

इसके बाद कुछ अन्य साथियों की मदद से दरवाजा खोला गया तो वहां लूट होने के बारे में पता लगा. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जब पुलिस ने सुरंग के अन्दर जाकर देखा तो उसका दूसरा छोर बगल की एक दुकान में खुला था. बताया जा रहा है कि बैंक ‘भक्ती रेसिडेंसी’ नाम की इमारत में है. इस इमारत के ताल में दुकाएं, एटीएम और बैंक है. तीस फीट की दूरी पर वह दुकान है जिसमें से सुरंग खोदी गई थी.
 

बताया जा रहा है कि दुकान शरद कोठावले की है. उन्होंने गेना प्रसाद नाम के शख्स को इसे किराए पर दिया था. जांच में पता लगा कि दुकान में पिछले पांच माह से चोर खुदाई कर रहे थे. सुरंग धंसे नहीं इसके लिए चोरों ने बल्लियां और प्लाई लगाईं थी.
 

इस बारे में मुंबई पुलिस के सुधाकर पठारे ने बताया कि सुरंग खोदकर लूट करने वाला गिरोह झारखंड का हो सकता है. इस इलाके में गिरोह के सक्रिय होने के इनपुट भी मिले थे. पुलिस को जांच में कई सबूत मिले हैं, जिससे आरोपियों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है.
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com