बॉक्स ऑफिस पर रास्ता भटक गए ‘बड़े मियां छोटे मियां’

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ टोटल कलेक्शन में भले ही ‘मैदान’ से तेज दौड़ रही है, लेकिन सिंगल डे कमाई में हर दिन फिल्म की हालत बिगड़ रही है। इस साल ईद के मौके पर रिलीज हुई एक्शन ड्रामा फिल्म की शुरुआत तो काफी अच्छी हुई थी, जिसे देखकर यही लगा था कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की सोई किस्मत को जगा देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बड़े मियां और छोटे मियां की दिन ब दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हालत बिगड़ती ही जा रही है। बुधवार को तो पाई-पाई कमाने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म की हालत खराब हो गयी।

बड़े मियां छोटे मियां का बुधवार को हुआ इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की हालत हर दिन के साथ बिगड़ती जा रही हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस जहां मैदान की कमाई बढ़ रही है, तो वहीं बड़े मियां छोटे मियां की कमाई घट रही है। मंगलवार को 45 लाख के करीब कमाई करने वाली अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ये मूवी बॉक्स ऑफिस के मैदान में गिरने के बाद अब उठ नहीं पा रही है।

फिल्म का बुधवार का कलेक्शन भी काफी कम रहा है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की BMCM ने बॉक्स ऑफिस पर बुधवार को तकरीबन 49 लाख की सिंगल डे पर कमाई की है।

बड़े मियां छोटे मियां  बॉक्स ऑफिस 21 डेज कलेक्शन 

वर्ल्डवाइड  105.75 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  62.04 करोड़ रुपए
हिंदी सिंगल डे कलेक्शन  49 लाख रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  32.5 करोड़ रुपए

100 करोड़ तक पहुंचने में भी बड़े मियां छोटे मियां की हालत खराब

बड़े मियां छोटे मियां को हिंदी के अलावा तमिल-तेलुगु,मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। हिंदी के अलावा अन्य सभी भाषाओं में अक्षय-टाइगर और पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्शन ड्रामा फिल्म का कलेक्शन थम चुका है।

इस फिल्म ने तमिल में जहां टोटल 35 लाख का बिजनेस किया, तो वहीं तेलुगु में फिल्म ने 28 लाख फिल्म कमा पाई। इसके अलावा कन्नड़ और मलयालम में फिल्म का हाल-बेहाल रहा। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां ने टोटल अब तक 62.04 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। दुनियाभर में मूवी ने 105.75 करोड़ कमा लिए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com