#बड़ा ऑफर: इस कंपनी ने पेश किया 147 रुपये वाला शानदार प्लान, मिलेगा हर रोज 1GB डेटा

#बड़ा ऑफर: इस कंपनी ने पेश किया 147 रुपये वाला शानदार प्लान, मिलेगा हर रोज 1GB डेटा

रिलायंस कम्यूनिकेशन (Rcom) लगातार कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच अपने आप को बचाए रखने के लिए बड़े-बड़े ऑफर्स की घोषणा करता नजर आ रहा है. इसी बीच कंपनी ने और शानदार प्लान को पेश किया है. Rcom ने अब 147 रुपये वाला प्लान पेश किया है, जिसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेटा दिया जाएगा.#बड़ा ऑफर: इस कंपनी ने पेश किया 147 रुपये वाला शानदार प्लान, मिलेगा हर रोज 1GB डेटाजानिए सैमसंग के आने वाले टैबलेट की खूबियां के बारे में…..

रिलायंस कम्यूनिकेशन के 147 रुपये वाले इस प्लान में 28 दिनों के लिए हर दिन  1GB 3G डेटा दिया जाएगा. अच्छी खबर ये है कि ये प्लान आरकॉम के हर सर्किल के लिए वैलिड है. ध्यान रहे कंपनी के मुताबिक ये प्लान केवल 3G ग्राहकों को लिए वैलिड है.

Rcom का ये प्लान कंपनी के 193 रुपये वाले प्लान की तरह ही है, लेकिन इस प्लान में 28 दिनों के लिए 1GB डेटा प्रतिदिन के साथ साथ किसी भी नंबर पर 30 मिनट वॉयस कॉल का भी ऑफर है.

इससे पहले ओणम के खास मौके पर रिलायंस कम्यूनिकेशन ने एक खास 101 रुपये वाला ऑफर पेश किया था. इस प्लान का नाम ‘शगुन ऑफर’ रखा गया था. कंपनी ने इस प्लान में कॉल और डेटा दोनों का ऑफर पेश किया था. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. 

आरकॉम का ये 101 रुपये वाला ऑफर प्री-पेड यूजर्स के लिए है. इस प्लान को रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 50 रुपये का टॉक टाइम दिया जाएगा साथ ही 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डेटा भी. इसके अलावा वॉयस कॉल भी पूरी वैलिडिटी के दौरान 25 पैसे प्रतिमिनट की दर से चार्ज किए जाएंगे. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com