बड़ी खबर: सिर्फ 3,999 रुपये में खरीदें यह 4G फोन, फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा

बड़ी खबर: सिर्फ 3,999 रुपये में खरीदें यह 4G फोन, फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा

जियो की लॉन्चिंग के बाद से ही 4जी स्मार्टफोन की काफी डिमांड है। मोबाइल फोन निर्माता कंपनियां भी लगातार एक से बढ़कर एक नए और सस्ते 4जी फोन पेश कर रही हैं। हर सप्ताह कोई-ना-कोई सस्ता 4जी फोन बाजार में आ रहा है। इसी कड़ी में एक और सस्ता 4जी लॉन्च हुआ है जिसकी कीमत सिर्फ 3,999 रुपये है। इस फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। बड़ी खबर: सिर्फ 3,999 रुपये में खरीदें यह 4G फोन, फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा

Twitter लाया एक और नया फीचर, अब जी भर कर करें किसको भी ट्वीट

Jivi Revolution TnT3 के फीचर्स

घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी Jivi मोबाइल्स ने बुधवार को भारत में अपना नया 4जी फोन Revolution TnT3 पेश किया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें टच भी है और टाइपिंग के लिए बटन भी हैं। ठीक उसी तरह जैसा कि हाल ही में लॉन्च हुए ब्लैकबेरी कीवन में है।

Jivi Revolution TnT3 की स्पेसिफिकेशन

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड नूगट 7.0, 4 इंच की WVGA डिस्प्ले, साथ में कीपैड भी है। इसके अलावा फोन में 1.3GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर, 1GB रैम और 8GB स्टोरेज मिलेगी जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं फोन में LED फ्लैश लाइट के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 2300mAh की बैटरी है और इसकी कीमत 3,999 रुपये है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com