#बड़ी खुशखबरी: अगर इस बैंक से लेंगे होम लोन तो मिलेगा 10 हजार रुपये तक कैशबैक......

#बड़ी खुशखबरी: अगर इस बैंक से लेंगे होम लोन तो मिलेगा 10 हजार रुपये तक कैशबैक……

आप नया घर खरीदने की सोच रहे हैं और इसके लिए लोन लेने वाले हैं, तो यही सही मौका है. कई बैंक होम लोन पर कई ऑफर्स चला रहे हैं. इसमें से ही एक ऐसा ऑफर है, जिसके तहत आप अगर सिर्फ होम लोन लेंगे, तो आपको 10 हजार रुपए तक का कैशबैक मिलेगा.#बड़ी खुशखबरी: अगर इस बैंक से लेंगे होम लोन तो मिलेगा 10 हजार रुपये तक कैशबैक......
योगी के राज मेें छेडख़ानी का विरोध करना पड़ा भारी, युवती के माता व पिता की हत्या!

होम लोन पर कैशबैक का यह ऑफर लेकर आया है आईसीआईसीआई बैंक. प्राइवेट सेक्टर के इस ब बैंक की तरफ से यह ऑफर उन सभी लोगों को दिया जा रहा है, जो पहली बार बैंक से होम लोन लेंगे या फिर जो अपना मौजूदा होम लोन यहां ट्रांसफर करेंगे.
 

इस ऑफर के तहत आईसीआईसीआई बैंक लोन अमाउंट पर 20 फीसदी डिस्काउंट दे रहा है. हालांकि यह डिस्काउंट की अधिकतम सीमा 10 हजार से ज्यादा की नहीं होनी चाहिए.
 

यह ऑफर 1 सितंबर से 30 नवंबर तक मिलेगा. हालांकि इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपको कुछ शर्तों को पूरा करना होगा.
 

यह ऑफर सिर्फ बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए लाया है. यदि आपका बैंक में सेविंग्स अकाउंट है या फिर आप आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड होल्डर हैं, तो यह ऑफर आपके लिए है.
 

आईसीआईसीआई बैंक की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि 10 हजार रुपए का कैशबैक ग्राहक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर मिलेगा.
 

कैशबैक पाने के लिए आपको ऑफर पीरिएड में होम लोन लेना होगा. इसी पीरिएड में आपको अपने क्रेडिट व डेबिट कार्ड से कम से कम 30 हजार रुपए खर्च करने होंगे. 10 हजार रुपए का कैशबैक कार्ड पर ही मिलेगा.
 

अगर आप यह ऑफर लेना चाहते हैं, तो आप बैंक की वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में ज्यादा जानकारी हासिल कर सकते हैं.
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com