बड़ी खुशखबरी: अब ये कंपनी दे रही है पुरानी कीमत में तीन गुना ज्यादा 3G डेटा...

बड़ी खुशखबरी: अब ये कंपनी दे रही है पुरानी कीमत में तीन गुना ज्यादा 3G डेटा…

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी महानगर दूरसंचार निगम लिमिटेड (MTNL) ने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नई पेशकश की है, जिसके तहत उन्हें पुरानी कीमत पर ही तीन गुना ज्यादा 3G डेटा मिलेगा.बड़ी खुशखबरी: अब ये कंपनी दे रही है पुरानी कीमत में तीन गुना ज्यादा 3G डेटा...अगर आप भी ऑनलाइन खरीदना चाहते है नोकिया 5, तो यहाँ से खरीदें ये फ़ोन…

कंपनी ने जारी बयान में कहा, ‘MTNL ने बाजार में अभी उपलब्ध डेटा कूपनों पर तीन गुना ज्यादा डेटा देने का निर्णय लिया है.’ ‘कंपनी ने कहा कि 99 रुपये का डेटा कूपन खरीदने वाले ग्राहकों को अब 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 1.5GB डेटा मिलेगा. पहले उन्हें केवल 500MB डेटा ही मिलता था.

इसी तरह 19 रुपये के कूपन पर अब 750MB डेटा मिलेगा. 319 रुपये का रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB  2G/3G डेटा मिलेगा. इसके अलावा उन्हें MTNL के नंबरों पर अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्कों पर प्रतिदिन 25 मिनट मुफ्त कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. इसकी वैलिडिटी 28 दिन है.

इससे पहले एयरटेल ने भी जियो के मुकाबले में भी एक प्लान पेश किया था, उसमें रोजाना 84 दिन के लिए 1GB डेटा दिया जा रहा है और कीमत है 399 रुपये. इसमें 84 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल भी शामिल है. एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक ये ऑफर केवल 4G नेटवर्क और सिम सपोर्ट करने वाले हैंडसेट्स पर ही काम करेगा.

रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में 84 दिनों के लिए हर दिन 1 GB 4G डेटा दिया जाएगा. साथ ही SMS और MyJio ऐप्स की बाकी सुविधाओं का लाभ भी ग्राहक उठा पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये प्लान फिलहाल दिल्ली-एनसीआर और मुंबई के ग्राहकों के लिए ही है. इस प्लान की खासियत ये है कि इसमें रोमिंग में आउटगोइंग कॉल्स भी फ्री मिलेंगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com