भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा-लोगों की सेवा कर इस बार मनाया जाये पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस का बर्थ डे

महाराष्ट्र भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के जन्मदिन के अवसर पर होर्डिंग्स, बैनर न लगाने और किसी भी प्रकार के समारोह का आयोजन न करने का आग्रह किया है। COVID-19 संकट के बीच, पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को फडणवीस के जन्‍मदिन (22 जुलाई) के अवसर पर पूरे राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए कहा है। इससे पहले 19 जून को, महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से राष्ट्रीय राजधानी में मुलाकात की थी और उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा COVID -19 संक्रमण से सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्य में किए गए कार्यों से अवगत कराया था।

गौरतलब है कि शिवसेना ने भी बीते दिनों भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रशंसा करते हुए कहा था कि वे नेता प्रतिपक्ष की भूमिका का निर्वाह अच्छी तरह कर रहे हैं। शिवसेना ने ये भी कहा था कि फडणवीस ने राज्य में कोविड-19 से मुकाबला करने के लिए जन स्वास्थ्य सेवा पर भी संतोष व्यक्त किया है जिससे सरकार और कोविड-19 के मरीजों का उत्साहवर्धन हुआ है।

बता दें कि रविवार को महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के 9,518 नए मामले सामने आए, जिसके बाद राज्‍य में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 3,10,455 तक पहुंच गए। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को महाराष्ट्र में 258 संक्रमितों की मौत हो गई और 3,906 रोगियों को स्‍वस्‍थ होने के कारण अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई। राज्‍य में अब तक कुल 1,69,569 मरीजों को इलाज के बाद अस्‍पताल से घर भेज दिया गया है और अब तक 11,854 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com