भारतीय टीम के स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा- ऐसी फीलिंग थी कि पिछले साल KKR की टीम IPL का खिताब जीतेगी

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा है कि उन्हें पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) को लेकर लग रहा था कि केकेआर फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट जीत जाएगी। केकेआर आइपीएल 2019 के सीजन में 14 मैचों में 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर रही थी और 2019 के संस्करण में प्लेऑफ में पहुंचने में विफल रही थी। यहां तक कि कुलदीप यादव का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा था।

2018 के सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने दिनेश कार्तिक की कप्तानी में प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन टीम एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार गई थी। कुलदीप यादव ने केकेआर की वेबसाइट से बात करते हुए कहा है, “पिछले साल एक मजबूत फीलिंग थी कि हम जीतेंगे। 2018 में भी हम शानदार क्रिकेट खेल रहे थे और मुझे यकीन था कि हम खिताब जीतेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है कि हम सनराइजर्स हैदराबाद (क्वालीफायर 2 में) के खिलाफ हार गए थे। मैं मैदान से बाहर था, क्योंकि मेरा स्पेल खत्म हो गया था। वे 125 पर थे और मुझे लगा कि वे 145 से आगे नहीं जाएंगे, लेकिन राशिद खान ने बीच में आकर खेल बदल दिया। हम फाइनल में प्रवेश करने से सिर्फ एक कदम दूर थे। यह एक दिल तोड़ने वाला क्षण था जब हम मैच हार गए। अगर हम एक अच्छे संयोजन पर हमला कर सकते हैं, तो हम निश्चित रूप से इस साल इसे जीत सकते हैं। आखिरकार, यह क्रिकेट है, हम जल्द या फिर बाद में जीतेंगे।”

आइपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक तीन स्थानों – दुबई, अबू धाबी और शारजाह में खेला जाएगा। शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने पुष्टि की कि चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ियों सहित 13 सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को कोविड -19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। बीसीसीआइ के एसओपी के अनुसार अब एमएस धौनी की कप्तानी वाली सीएसके को अगले एक सप्ताह तक क्वारंटाइन में रहना होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com