भारत में सबसे ज्यादा ऑनलाइन बिकने वाला ये है स्मार्टफोन..

भारत में सबसे ज्यादा ऑनलाइन बिकने वाला ये है स्मार्टफोन..

शाओमी रेडमी 3एस भारत में ऑनलाइन सबसे ज्यादा बेचे जाने वाला स्मार्टफोन बन गया है। कंपनी इस बात का ऐलान किया कि रेडमी 3एस स्मार्टफोन रेडमी नोट 3 को पछाड़ कर  ऑनलाइन सेल में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन बन गया है। शाओमी इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने बताया कि कंपनी ने भारत में रेडमी 3एस की 40 लाख से ज्यादा यूनिट्स ऑनलाइन बेची हैं।भारत में सबसे ज्यादा ऑनलाइन बिकने वाला ये है स्मार्टफोन..

यह भी पढ़े: खुसखबरी: WhatsApp का पिन चैट फीचर आपका काम आसान कर देगा

कंपनी ने बताया कि रेडमी 3एस और 3एस प्राइम को भारत में 2016 अगस्त में लॉन्च किया गया था। इसका मतलब है कि रेडमी 3एस ने महज 9 महीने में 40 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन की बिक्री के आंकड़े को छू लिया है। इसे पहले शाओमी ने जानकारी दी थी कि रेडमी नोट 3 कंपनी का बेस्ट सेलिंग फोन है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की 36 लाख से ज्यादा यूनिट्स एक साल में बेची थी। 

16 मई को लॉन्च होगा रेडमी 4

बता दें कि भारत में रेडमी सीरीज की प्रसिद्धि तेजी से फैल रही है। कंपनी ने हाल में नोट 4 और नोट 4ए लॉन्च किया था। दोनों स्मार्टफोन फ्लैश सेल के जरिए धड़ले से बेचे जा रहे हैं। शाओमी ने महज 45 दिनों में 10 लाख से ज्यादा रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन बेचे है, जबकि रेडमी 4ए की अमेजॉन इंडिया पर 2,50,000 यूनिट्स बेची गई हैं। 

चाइनिज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी 16 मई को अपना अगला स्मार्टफोन रेडमी 4 और रेडमी 4 प्राइम लॉन्च कर सकती है। रेडमी 4 में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 430, 2जीबी रैम, 16 जीबी स्टोरेज, 13 एमपी रियर कैमरा और 4100 एमएएच की बैटरी।

वहीं रेडमी 4 प्राइम में 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 625, 3जीबी रैम, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 4100 एमएएच की बैटरी है। इस दोनों स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होने की संभावना है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com