भारत में Samsung Galaxy M21 को मिला एंड्राइड 11 बेस्ड One UI 3.0 अपडेट, स्मार्टफोन में दिखेंगे कई बदलाव

सैमसंग गैलेक्सी एम21 को भारतीय बाजार में पिछले साल लाॅन्च किया गया था। जिसके बाद कंपनी ने भारतीय यूजर्स को तोहफा देते हुए इस स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड 11 आधारित One UI 3.0 अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के बाद स्मार्टफोन में जहां कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, वहीं एक्सपीरियंस भी पहले की तुलना में बेहतर होगा। यह अपडेट कुछ यूजर्स को मिलना शुरू हो गया है और जल्द ही सभी यूजर्स इसका उपयोग कर सकेंगे। आइए जानते हैं इस अपडेट के बारे सबकुछ…..

Samsung Galaxy M21 को मिला अपडेट

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार भारत में Samsung Galaxy M21 को एंड्राइड 11 आधारित OneUI 3.0 अपडेट जारी किया गया है। बता दें कि भारत पहला देश हैं जहां OTA अपडेट रोलआउट किया गया है और जल्द ही अन्य देशों में भी यह अपडेट जारी किया जाएगा। इसके साथ Galaxy M21 को जनवरी 2021 एंड्राइड सिक्योरिटी पैच भी मिल गया है जिसके बाद स्मार्टफोन पहले की तुलना में अधिक सिक्योर होगा।

Samsung Galaxy M21 को मिले अपडेट को Filmware वर्जन M215FXXU2BUAC दिया गया है। जिसके बाद यूजर्स के स्मार्टफोन में नए अपडेट का नोटिफिकेशन आना शुरू हो गया है। अगर आप भी Galaxy M21 यूजर्स हैं और आपको अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं है तो आप मैनुअली भी इसे चेक कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाकर सिस्टम अपडेट पर क्लिक करना होगा। जहां चेक फोर सिस्टम अपडेट के साथ डाउनलोड और इंस्टाॅल अपडेट पर क्लिक करें।

स्मार्टफोन में होंगे ये बदलाव

Samsung Galaxy M21 को मिले अपडेट के बाद इसका कीबोर्ड बेहतर नजर आएगा। साथ ही फोन में लाॅकस्क्रीन विजेट और स्टाॅक ऐप्स को भी पहले की तुलना में काफी बेहतर किया गया है। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टफोन की लाॅकस्क्रीन से लेकर सिक्योरिटी परफाॅर्मेंस में भी बदलाव देखने  को मिलेगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन में एंड्राइड 11 के फीचर्स भी ऐड होंगे, जिसमें चैट बब्बल, मीडिया प्लेबैक विजेट, कन्वर्सेशन सेक्शन और वन टाइम परमिशन जैसे फीचर्स शामिल हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com