मणिपुर में गोलियों से छलनी मिले दो शव, हाथ बांधकर मारी गई गोली, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि जिस व्यक्ति का शव मिला है, उसकी उम्र लगभग 40 साल है और उसके हाथों और आंखों पर पट्टी बंधी हैं और उसके सिर में गोली मारी गई है।

जातीय हिंसा से जूझ रहे  मणिपुर में गोलियों से छलनी दो शव बरामद हुए हैं। मृतकों में एक महिला का शव भी शामिल है। शव इंफाल के पूर्वी और पश्चिमी इलाकों में मिले हैं। मृतकों को हाथ बांधकर गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। खबर के अनुसार, जिस व्यक्ति का शव मिला है, उसके सिर में गोली मारी गई है।

सिर में मारी गई गोली

पुलिस ने बताया कि जिस व्यक्ति का शव मिला है, उसकी उम्र लगभग 40 साल है और उसके हाथों और आंखों पर पट्टी बंधी हैं और उसके सिर में गोली मारी गई है। व्यक्ति का शव मंगलवार रात को इंफाल पूर्व के तेरेनपोकपी इलाके में मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस भेजा गया है। स्थानीय लोगों ने पहले शव को देखा और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं जिस महिला का शव मिला है, माना जा रहा है कि वह उन चार लोगों में से एक है, जिन्हें हाल ही में इंफाल पश्चिम के कांगचप इलाके से अज्ञात बंदूकधारियों ने अगवा किया था। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि मंगलवार को कांगचप इलाके में लोगों पर फायरिंग की गई थी, जिसमें दो पुलिसकर्मियों और एक महिला समेत कुल नौ लोग घायल हुए थे।

मणिपुर में जारी जातीय हिंसा

बता दें कि मणिपुर में बीती 3 मई से जातीय हिंसा चल रही है, जिसमें अब तक 180 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और हजारों परिवारों को विस्थापित होना पड़ा है। दरअसल मैतई समुदाय को अनुसूचित जनजाति के तहत आरक्षण देने के खिलाफ यह हिंसा शुरू हुई थी। राज्य में मैतई समुदाय की आबादी कुल आबादी की 53 फीसदी है। वहीं राज्य में नगा और कुकी जनजाति के लोगों की जनसंख्या 40 प्रतिशत है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com