मध्यप्रदेश में सीएम योगी बोले-अब यूपी की पहचान अयोध्या से होती है…

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मध्यप्रदेश चुनाव में ताबड़तोड़ रैलियां जारी है। सीएम योगी ने आज मध्यप्रदेश के पन्ना में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि अच्छी सरकार बनती है तो कार्य भी अच्छा होता है और ख़राब सरकार बनती है तो खराब काम होता है। उत्तर प्रदेश में हले अराजकता फैली थी जिसकी पहचान कर्फ्यू से होती थी लेकिन अब अब यूपी की पहचान अयोध्या से होती है। अब यूपी की पहचान अयोध्या से होती है।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि मध्यप्रदेश में लंबे समय तक कांग्रेस ने शासन किया, लेकिन मध्यप्रदेश आपको पहचान नहीं दे पाया। कांग्रेस की सरकारें आपको पहचान नहीं दे पाई। विकास के जो कार्य होने चाहिए थे वो नहीं दे पाई। कोई सोचता था, आज से पंद्रह साल, बीस साल पहले क्या कोई सोचता था कि पन्ना में भी मेडिकल कॉलेजों का सपना था और नरोली को जोड़ने वाला वो मार्ग नहीं बन पाएगा एक सपना था आज वो साकार हुआ है हमारा बुंदेलखंड क्षेत्र में हर घर नल की योजना साकार होगी क्या कोई सोचता था? आज तो बेटियों और बहनों को अपने गतरे को सिर में रख कर के दो, पाँच और छह किलोमीटर दूर नहीं जाना पड़ता, आज तो हर घर में आरओ का पानी आने की तैयारी कर रहा है, तो आ चुका है और लाने की तैयारी की जा चल रही है।

अब यूपी की पहचान अयोध्या से होती है-सीएम

सीएम योगी ने कहा कि आज से 6 साल पहले उत्तर प्रदेश के लोग अपनी पहचान छुपाते थे वे बोलते ही नहीं थे कि हम उत्तर प्रदेश के हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश का मतलब उस समय एक ऐसा राज था जहाँ कर्फ्यू लगता था, जहाँ माफिया हावी थे जहाँ अराजकता थी, गुंडागर्दी थी, किसी की सुनवाई नहीं होती थी। लेकिन आज उत्तर प्रदेश 25 करोड़ की आबादी का राज्य और उत्तर प्रदेश वासी कहता है कि मैं उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ अब उत्तर प्रदेश की पहचान कर्फ्यू से नहीं है माफिया से नहीं है गुंडों और अपराधियों से नहीं है, अब उत्तर प्रदेश की पहचान और वो राम से है आज उत्तर प्रदेश की पहचान झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से है।

पहले गरीब बीमार हो जाता था सब कुछ बिक जाता था- सीएम योगी

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले गरीब बीमार हो जाता था सब कुछ बिक जाता था। आज पाँच लाख रूपये की स्वास्थ्य बीमा का खबर दे दिया गया और सरकार ने कहा है सरकार फिर से बीजेपी ने कहा सरकार में आएंगे तो मध्यप्रदेश में इस राशि को बढ़ाएंगे। बेटियों को कोई पूछता नहीं था, स्कूल नहीं जाती थी आज तो योजना ने एक नई लहर पैदा कर दी है इससे पहले भी लक्ष्मी योजना ने बेटियों के बारे में सरकार की सोच रही है इस सोच को भी आप बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का कार्यक्रम हो या मात्र वंदना की जननी सुरक्षा की योजना और तमाम जो योजनाएं थी ये केंद्र की या प्रदेश की ये बीजेपी सरकार की योजनाएं हैं। कांग्रेस लोक कल्याणकारी योजनाएं भी नहीं दे पाई थी कांग्रेस के समय में छवि भी देश और प्रदेश की अच्छी नहीं बन पाई थी और कांग्रेस हमारी आस्था के साथ भी खिलवाड़ करती थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com