मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में फ़ोन पर गेम खेल रहीं बेटियों को घरवालों ने डांटा ,तो उठा लिया ये खौफनाक कदम

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में फ़ोन पर गेम खेल रहीं बेटियों को घरवालों ने डांटा तो दो लड़कियों ने फांसी लगा ली। एक युवती की जान चली गई। वहीं दूसरी की स्थिति गंभीर है। मामला दो अलग-अलग घर का है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, चंदन नगर थाने के एएसआई गोपाल सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, स्कीम नंबर 71 डी सेक्टर निवासी 19 वर्षीय सारा परवीन उर्फ नवीला पिता मोहम्मद रिजवान खोखर ने शनिवार प्रातः में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। पिता का कहना है कि बेटी हर वक़्त फ़ोन पर गेम खेलती थी। 

वही मामले के कुछ समय पहले भी वह फ़ोन पर गेम खेल रही थी। तत्पश्चात, पिता ने मोबाइल छीनकर डांटा था। उसके बाद परवीन ने गुस्से में कमरा बंद कर लिया और फांसी लगा ली। दूसरी घटना बालदा कॉलोनी की 17 वर्षीय लड़की का है। उसने शुक्रवार रात फांसी लगा ली। हालांकि, उसकी जान बच गई। उसे गंभीर स्थिति में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बता दे कि देशभर से आए दिन इस तरह की कई घटनाएं सामने आ रही है जिसमे फ़ोन के चलते लोग अपनी जीवन लीला ख़त्म कर रहे है. हम आपको बस एक ही सुझाव देना चाहेंगे कि आप अपने बच्चों को जितना हो सके उतना फ़ोन से दूर रखे और उनका ध्यान रखे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com