मर्दों के इन अंगों पर मर मिटती हैं औरतें

मर्दों के इन अंगों पर मर मिटती हैं औरतें! देखते ही हो जाती हैं बेकाबू!

एक ख़ास उम्र के बाद विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण का बढ़ना महिलाओं और पुरुषों दोनों में ही आम है लेकिन ज्यादातर लोगों में ये हद से कहीं आगे तक होता है। खासकर औरतें और उनकी पसंद नापसंद हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है।

 

महिलाएं या लड़कियां पुरुषों से क्या चाहती हैं? इस सवाल ने कई सालों से दुनिया को परेशान कर रखा है। कई किताबों, पेपर, ब्लॉग्स, कलाकारों के सेमिनार, फिल्मों, कला और संगीत हर एक ने अपने-अपने ढंग से इस विषय पर अपनी बात रखी है। अगर हम पुरुषों की पत्रिकाओं पर विश्वास करें, तो महिलाओं को अपने पसंदीदा पुरुष के साथ सेक्स करना ही उनकी सबसे बड़ी चाहत है। इसी तरह अगर हम महिलाओं की पत्रिकाओं पर विश्वास करें, तो महिलाओं को पुरुषों में कई बातें अच्छी लगती हैं, जिनकी वे दिवानी होती हैं।

जाहिर है, विज्ञान ने भी इस सवाल के जवाब ढूंढने के लिए कई प्रयास किए होंगे। कई अध्ययनों से और प्रयासों के बाद इस बात का निष्कर्ष निकला है कि आखिर महिलाओं को पुरुषों में सबसे ज्यादा क्या पसंद आता है। इन अध्ययनों से जो नतीजे निकले वे काफी चौंकाने वाले रहे 

महिला की इच्छा के विषय पर मेरेडिथ द्वारा किए गये अध्ययन में यह बात सामने आई कि पूरी तरह से नग्न पुरुष महिलाओं की सबसे बड़ी कमजोरी हैं, उनके लिए अपने आप को रोक पाना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है। इस अध्ययन में महिलाओं को अश्लील क्लिप दिखाया गया था, पुरुषों और महिलाओं, महिलाओं और महिलाओं, पुरुषों और पुरुषों के बीच यौन संबंध शामिल था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com