महागठबंधन: तेजस्वी पर RJD अड़ी, नीतीश ने आज बुलाई कैबिनेट की बैठक, हो सकता बड़ा फैसला...

महागठबंधन: तेजस्वी पर RJD अड़ी, नीतीश ने आज बुलाई कैबिनेट की बैठक, हो सकता बड़ा फैसला…

बिहार में महागठबंधन के सिर पर काले बादल मंडरा रहे हैं. मंगलवार को जेडीयू की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ किया कि भ्रष्टाचार पर उन्होंने हमेशा जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है. जेडीयू ने तेजस्वी यादव के मुद्दे पर राजद को चार दिन का अल्टीमेटम दिया था. अब बुधवार को सुबह 11 बजे नीतीश कुमार ने अपनी कैबिनेट बैठक बुलाई है. उम्मीद है कि इस बैठक में कोई बड़ा फैसला हो सकता है.महागठबंधन: तेजस्वी पर RJD अड़ी, नीतीश ने आज बुलाई कैबिनेट की बैठक, हो सकता बड़ा फैसला...  एक बार फिर दोहराया इतिहास, नीतीश दूसरी बार करेंगे दो विरोधी खेमों का समर्थन…

4 दिन का अल्टीमेटम

सोमवार को बैठक के बाद जेडीयू ने लालू प्रसाद की पार्टी को चार दिन का अल्टीमेटम दिया था. जेडीयू ने कहा कि अगर चार दिन के भीतर लालू यादव तेजस्वी के इस्तीफे पर कोई फैसला नहीं कर पाते तो फिर जेडीयू कोई बड़ा ऐलान कर सकती है.

दूसरी पार्टी का मामला

मीटिंग में नीतीश कुमार ने साफ शब्दों में कहा कि ये मामला दूसरी पार्टी यानी आरजेडी से जुड़ा है, ऐसे में तेजस्वी के इस्तीफे पर आरजेडी को ही फैसला लेना होगा.

सफाई दें तेजस्वी

मीटिंग के बाद जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बताया कि पार्टी तेजस्वी यादव से आरोपों पर सफाई चाहती है. उन्होंने कहा कि हम गठबंधन धर्म का पालन करेंगे, मगर नीतीश कुमार भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की नीति पर काम करते हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सार्वजनिक तौर पर तथ्य रखें और अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दें.

दरअसल, बिहार सरकार में सहयोगी आरजेडी के प्रमुख लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के यहां सीबीआई छापों के बाद ये बड़ी बैठक हुई है. सबकी निगाहें महागठबंधन के भविष्य पर टिकी हुई है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com