महाराष्ट्र में 60 साल के व्‍यक्ति ने क्‍वारंटाइन सेंटर में फंदे से लटक कर की आत्महत्या

 महाराष्ट्र के पुणे में एक कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय व्‍यक्ति ने क्‍वारंटाइन सेंटर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार उसका बेटा भी कोरोना संक्रमित है और क्‍वारंटाइन सेंटर में अपने पिता के साथ ही रह रहा था।

मृतक का 4 जुलाई को कोरोना टेस्‍ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। उसका 26 वर्षीय बेटा भी कोरोना संक्रमित था दोनों को कोधावा के सिंहगढ़ गर्ल्स हॉस्टल में बने क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया था।

कोंधवा पुलिस थाने के अधिकारी के अनुसार क्‍वारंटाइन सेंटर के एक कमरे में ये व्‍यक्ति अपने बेटे व दो अन्‍य लोगों के साथ रह रहा था। ये शख्‍स कमरे में था और बाकी सभी सुबह 10 बजे नाश्‍ते के लिए कमरे से बाहर गए  थे। जब 11 बजे लौटकर आए तो देखा की ये व्‍यक्ति पंखे में फंदा लगाकर लटका हुआ है। उसके साथ कमरे में रह रहे लोगों ने बताया कि कोरोना की वजह से यह अत्‍याधिक तनाव में था। मृतक और उसके बेटे को दो दिन पहले ही क्‍वारंटाइन सेंटर में भर्ती किया गया था। घटनास्थल पर किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इस मामले में पुलिस ने  दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है।’

इस मामले में दर्ज एफआइआर के अनुसार, शख्‍स की मौत आत्महत्या के कारण हुई है। पिता और पुत्र दोनों कोरोना पॉजिटिव थे और क्‍वारंटाइन सेंटर में रह रहे थे। पुणे नगर निगम (पीएमसी) आयुक्त शेखर गायकवाड़ के अनुसार मृतक गरीब परिवार से था दोनों पिता पुत्र मजदूरी करते थे। मृतक को सांस लेने में बहुत तकलीफ हो रही थी  और उसे खांसी भी बहुत ज्‍यादा थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com