यहाँ मिल रही है, महिलाओं को अंडरगारमेंट साइज के आधार पर ऑफर की छूट

चीन का एक रेस्टोरेंट महिलाओं के अंडरगारमेंट के साइज के मुताबिक डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। महिलाओं को यहां मिलने वाले खाने पर 5 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा या 65 फीसदी यह उनके ब्रा के साइज पर निर्भर करेगा। तटीय झेजियांग के मुख्य शहर हांग्जो में स्थित इस रेस्टोरेंट ने इस संबंध में एक विज्ञापन भी जारी किया है। अपने पोस्टर विज्ञापन में उन्होंने ब्रा पहनी महिलाओं का कार्टून दिखाया है जिसपर लिखा है, “The whole city is looking for BREASTS” (पूरा शहर स्तनों की चाह रखता है।) रेस्टोरेंट के इस प्रकार के भद्दे ऑफर और विज्ञापन को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है।यहाँ मिल रही है, महिलाओं को अंडरगारमेंट साइज के आधार पर ऑफर की छूट

अभी अभी: बर्निंग ट्रेन बनने से बची मालगाड़ी, इंजन में लगी भयंकर आग…

रेस्टोरेंट ने इसे The Trendy Shrimp ऑफर बताया है, जिसके तहत महिलाओं को उनकी ब्रा के साइज के आधार पर डिस्काउंट दिया जाएगा। जिसका साइज जितना बड़ा होगा उसे डिस्काउंट भी उतना ज्यादा दिया जाएगा। Qianjiang Evening पोस्ट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद विज्ञापन वाले पोस्टर्स को हटा लिया गया है। स्थानीय लोगों ने इस विज्ञापन को अश्लील और महिलाओं के प्रति भेदभावपूर्ण बताया।

विनोद खन्ना की खोज थी ये हीरोइन, जो शादी कर उडा ले गयी करीना का ‘ब्वॉयफ्रेंड’

हालांकि रेस्टोरेंट के जनरल मैनेजर अपनी सेल्स स्ट्रेटजी के बचाव में उतर आए। उन्होंने कहा, “जब यह प्रमोशन शुरू किया गया था तो ग्राहकों की संख्या में 20 फीसदी का इजाफा देखने को मिला था। कुछ महिलाओं ने गर्व भी महसूस किया था। इसमें छुपाने जैसा क्या है.” बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी चीनी रेस्टोरेंट ने ग्राहकों के रंग-रूप के आधार पर ग्राहकों को छूट देने की कोशिश की हो। इससे पहले 2015 में चीन के हेनान प्रांत में स्थित एक रेस्टोरेंट ने ‘खूबसूरत ग्राहकों’ को मुफ्त खाना ऑफर किया था। ग्राहकों की खूबसूरती का आंकलन एक प्लास्टिक सर्जरी क्लीनिक के स्टाफ ने किया था।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com