मां बनने के बाद करीना अचानक दिखने लगीं कुछ ऐसी, आप भी देखकर रह जाएंगे हैरान

करीना कपूर खान जब प्रेग्नेंट थीं तब उन्होंने अपने लुक और स्टाइल से सभी को इंप्रेस किया था। बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद भी करीना ने अपने सुपर सेक्सी अंदाज को कायम रखा है। फैशन के मामले में करीना ने सबको पछाड़ दिया है। हाल ही में करीना ने अपना मेकओवर कराया है।
मां बनने के बाद करीना अचानक दिखने लगीं कुछ ऐसी, आप भी देखकर रह जाएंगे हैरान

 बेबो बांद्रा के एक सैलून स्पॉट की गईं। यहां उन्होंने अपना हेयरकट करवाया। नए हेयरकट में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका नया अवतार आपको जरूर पसंद आएगा। साथ ही करीना ने मॉम बनने के बाद अपना वजन भी कम कर लिया है। सैलून से बाहर निकलने के बाद करीना ने फोटोग्राफर को पोज भी दिया।

 इस बॉलीवुड एक्टर्स ने कहा, ‘सेक्स को लेकर पापा से कोई सलाह नहीं लूंगा क्योंकि..’

इस दौरान करीना ने ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट और स्किन फिट ब्लैक कलर की जींस पहन रखी थी। इन दिनों करीना अपने और बेटे तैमूर का खास ख्याल रख रही हैं। वहीं इससे पहले करीना को करण जौहर की पार्टी में देखा गया था। यहां करीना ने इतनी ठंड में भी बैक लेस ड्रेस पहन रखी थी।

 नारंगी रंग की नेक ड्रेस में करीना काफी हॉट लग रही थीं। करीना जब भी कैमरे में कैद हुई हैं तब उनका लुक बदला हुआ नजर आया है। मां बनने के तुरंत बाद खुद को दूसरों से हमेशा अलग पेश करने की खासियत सिर्फ करीना में ही नजर आती है।

 सोनाक्षी की ड्रेस ने उड़ा दिए सभी लोगो के होश

करण की पार्टी में करीना के साथ अमृता अरोड़ा, अयान मुखर्जी, मलाइका अरोड़ा और नेहा धूपिया भी नजर आईं। वहीं खबर ये भी है कि करीना जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। वो जमकर डायटिंग कर रही हैं। करीना की आखिरी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ थी।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com