मालिक के बेटे के साथ सोने से इनकार करने पर गुस्साए लड़के ने मिट्टी का तेल डाल लगाई आग

खम्मम पुलिस ने एक घटना का संज्ञान लिया, जिसमें एक नाबालिग लड़की को उसके नियोक्ता (नौकरी देने वाला) के बेटे द्वारा कथित रूप से शारीरिक रूप से हमला किया गया था। बताया गया कि वह जिले के मुस्तफा नगर में घरेलू काम करने वाली के रूप में काम कर रही थी। लड़की के लगभग 70 फीसदी तक जले हुए चोट के निशान थे।

बताया गया कि नियोक्ता के बेटे ने उस पर मिट्टी का तेल तक डाला जब उस लड़की ने उसके साथ सोने से मना कर दिया था। यह घटना 15 दिन पहले की है, जब लड़की से जबरदस्ती करने के बाद उसे जला दिया गया। खम्मम में विनोद थियेटर के पास एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

लड़की ने क्या कहा?

मालिक के बेटे के आने पर मैंने दरवाजा खोला। जिस क्षण मैंने दरवाजा खोला वह मुझे अपने पास खींच कर ले गया और मुझे उसके साथ सोने के लिए कहा। जब मैंने उसके साथ सोने से इनकार किया तो उसने केरोसिन लिया जो उसके पास था और मेरे शरीर पर छिड़क दिया फिर आग लगा दी। मैं दर्द में बेहद रो रही थी और फिर उसके पिता ने मेरे शरीर को ढंकने के लिए कुछ और कपड़े मुझपर डाले। मेरा अधिकांश शरीर अब जल चुका है।

खम्मम जिले के पुलिस आयुक्त, तफसीर इकबाल ने फोन पर एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘यह घटना 15 दिन पहले खम्मम जिले के वन टाउन पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत हुई थी। एक आरोपी (26) ने एक 13 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की। लड़की ने जब लड़के की बात से इनकार कर दिया और इसके लिए सहमत नहीं हुई, उस समय लड़के ने गुस्से में होते हुए लड़की पर केरोसिन डाल दिया। फिर शरीर में आग लगा दी और लड़की के शरीर पर 70 से 80 प्रतिशत जलने की चोटें मिलीं और उसे तुरंत पूजा अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया।’

उन्होंने आगे कहा कि यह घटना 15 दिन पहले की है। इसलिए कल हमारी पुलिस विशेष शाखा को पुलिस जनसंपर्क अधिकारी के माध्यम से जानकारी मिली कि कोई घटना घटी है। मैंने अतिरिक्त डीसीपी और टाउन के एसीपी से अस्पताल का दौरा करने के लिए कहा, जहां उन्होंने मुझे सूचित किया कि यह घटना सच थी। जैसा कि किसी ने शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क नहीं किया है, हमने खुद इस मामले में संज्ञान लिया है, मजिस्ट्रेट को सूचित किया है, हमने पीड़ित से पूछताछ की है, और हमने जो जानकारी बनाई है, उसके आधार पर हमने एक टीम बनाई है। आरोपी पुलिस हिरासत में है, उन्हें लेकर जाँच चल रही है।

अधिकारी ने आगे कहा कि पुलिस ने जिला कलेक्टर को सूचित किया है और बेहतर इलाज के लिए एक डीएमएचओ को नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं अभी-अभी विक्टिम गर्ल से मिला हूं और घरवालों से भी बात की है। हमने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम, 307 IPC (हत्या का प्रयास) और अन्य प्रासंगिक धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com