मासूम पिल्ले के साथ लड़कियों ने कर दी दरिंदगी की हदें पार, देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान...

मासूम पिल्ले के साथ लड़कियों ने कर दी दरिंदगी की हदें पार, देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान…

इन दिनों सोशल मीडिया पर इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ते के पिल्ले के साथ तीन लड़कियां जो दरिंदगी दिखा रही है उसे देखकर आपका कलेजा काँप जाएगा। वीडियो में तीन लड़कियां दिखाई दे रही है जो एक छोटे से पिल्ले के साथ दरिंदगी करती दिख रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन युवा लड़कियां एक कमरे में सफ़ेद रंग के कुत्ते के छोटे से पिल्ले के ऊपर चढ़कर उसे अपने पैरों से कुचल रही है।

मासूम पिल्ले के साथ लड़कियों ने कर दी दरिंदगी की हदें पार, देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान...

यह पिल्ला बार-बार उन लड़कियों से बचकर भागने की कोशिश करता है और इधर-उधर भागना चाह रहा हैं। लेकिन, लड़कियां उन्हें भागने का मौक़ा नहीं दे रही हैं और उठा पर पटक भी रही है। वो उसे पकड़कर उसे अपने पैरों से कुचलती है और उसे दबाती है। लड़कियां बार-बार उसके ऊपर चढ़कर आखिरकार उसकी जान ले लेती है। लेकिन, लड़कियां इतने पर ही नहीं रूकती है और वो उसके शव के साथ भी बर्बरता जारी रखती है।मासूम पिल्ले के साथ लड़कियों ने कर दी दरिंदगी की हदें पार, देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान...

बताया जा रहा है कि ये मामला फिलीपींस का है जहाँ लड़कियों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। ये वीडियो सबसे पहले साल 2013 में सामने आया था। इसके बाद कई ऐसे वीडियो सामने आये जिनमे इस तरह की हैवानियत को दिखाया गया। दरअसल, इस वीडियो को बनाने के लिए तीनों लड़कियों को पैसे दिए गए थे। आपको बता दें, फिलीपींस में जानवरों को इस तरह टॉर्चर करके मारने का बाजार चलता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com