मिशन वन्दे भारत-3 के तहत भारत से जाने वाली फ्लाइट्स के टिकटों की भारी डिमांड…

Air India ने उत्तरी अमेरिका और यूरोप के लिए शुक्रवार को फ्लाइट की बुकिंग शुरू की और दो घंटे के भीतर एयरलाइन की वेबसाइट को 6 करोड़ हिट्स मिले। सरकारी एयरलाइन कंपनी ने वन्दे भारत अभियान के तहत आउटबॉन्ड फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू की है। इसका मतलब ये फ्लाइट्स भारत से उत्तरी अमेरिका और यूरोप जाने वालों के लिए है और इनकी काफी अधिक मांग देखने को मिली। एअर इंडिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वन्दे भारत अभियान के तीसरे चरण में अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन और यूरोप के चुनिंदा गंतव्यों के लिए टिकटों की बुकिंग कल शाम पांच बजे शुरू हुई। एयरलाइन ने कहा है कि सुबह आठ बजे तक 22,000 से अधिक सीटों की बिक्री हुई है। उसने कहा है कि आने वाले समय में अधिक गंतव्यों के लिए ज्यादा सीट एड किए जाएंगे। 

Air India ने इस संदर्भ में शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी ”मिशन वन्दे भारत अभियान के तीसरे चरण में अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन और यूरोप के चुनिंदा गंतव्यों के लिए बुकिंग आज शाम पांच बजे शुरू हुई। शाम सात बजे तक हमारी वेबसाइट को करीब 6 करोड़ हिट्स मिले। पहले दो घंटे में अकेले वेबसाइट के जरिए ही 1,700 सीट की बुकिंग हुई। बुकिंग जारी है और टिकट इश्यू किए जा रहे हैं।”

इससे पहले एअर इंडिया ने ट्वीट किया था, ”मिशन वन्दे भारत-3 के तहत भारत से जाने वाली उड़ानों के लिए सीटों की काफी अधिक डिमांड देखने को मिली है। वेबसाइट पर सेक्टर्स/ फ्लाइट्स को सिस्टमैटिक तरीके से बुकिंग के लिए खोला जा रहा है।”

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com