मुजफ्फरनगर में भीषण हादसा:ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार कार

मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार पीछे से 22 टायरा ट्रक में जा घुसी। हादसे में छह दोस्तों की दर्दनाक मौत हुई है। बताया गया कि सभी दिल्ली के शाहदरा निवासी थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने कार सवार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

जानकारी के अनुसार दिल्ली-देहरादून हाईवे पर छपार के निकट हुए हादसे में शाहदरा निवासी छह दोस्तों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कराने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

 

मंगलवार सुबह करीब 4 बजे एक 22 टायरा ट्रक संख्या PB10ES 6377 मुजफ्फरनगर से हरिद्वार की ओर जा रहा था। यहां छपार के निकट सियाज कार नंबर DL2CBD/8302 पीछे से ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

हाईवे से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। कार में चालक समेत छह लोग सवार थे।  क्रेन की मदद से गाड़ी को ट्रक के नीचे से निकलवाया गया। कार में सवार सभी छह लोगो की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिए है। पुलिस का कहना है कि ओवर स्पीड के कारण हादसा हुआ है। मृतक दिल्ली शाहदरा के रहने वाले हैं, सभी आपस में दोस्त थे। उनके नाम इस प्रकार हैं।

1.शिवम पुत्र योगेन्द्र त्यागी
2. पार्श पुत्र दीपक शर्मा
3. कुनाल पुत्र नवीन शर्मा
4. धीरज
5. विशाल व एक अन्य दोस्त

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com