बस बदले अपना नाम और मुफ्त में पाए आईफोन7

कीव। ऐपल ने नए आईफोन7 की कीमत यूक्रेन में करीब साढ़े चार लोगों की औसत सैलेरी के बराबर है। मगर, यहां का एक रिटेलर इसे फ्री में हासिल करने का मौका दे रहा है। हालांकि, इसके लिए आपको अपना नाम बदलकर आईफोन सेवन रखना होगा।

बस बदले अपना नाम और मुफ्त में पाए आईफोन7

यूक्रेन का सबसे बड़ी मोबाइल फोन रिटेलर Allo.ua ने अनोखी प्रतियोगिता शुरू की है। कंपनी ने लोगों से कहा है कि वे कानूनी तौर अपने प्रथम नाम को बदलकर ‘iPhone’ और अंतिम नाम को बदलकर

ये भी पढ़े: अब टीवी पर भी देख सकते है फेसबुक वीडियो

‘Seven’ कर लेते हैं, तो उन्हें एप्पल के नवीनतम फोन को जीतने का मौका मिलेगा।

इसके लिए प्रतिभागियों को आधिकारिक तौर पर अपने नाम को बदलने के लिए स्टेट रजिस्ट्री ऑफ सिविल स्टेटस एक्ट्स में जाकर एक आवेदन पत्र भरना होगा। वहां से नए नाम की आईडी जारी होने के बाद उस आईडी के साथ सेल्फी लेकर Allo.ua को नाम परिवर्तन की पुष्टि के लिए भेजना होगा।

ऐसा करने में सफल होने वाले पहले पांच लोगों को 32GB का iPhone 7 दिया जाएगा। उन्हें अपने आईडी को लेकर Allo के स्टोर आना होगा, जहां से वे अपना गिफ्ट ले जा सकेंगे। इस प्रमोशन को कंपनी ने 17 अक्टूबर को शुरू किया था और यह एक मार्च 2017 तक जारी रहेगा।

ये भी पढ़े: मात्र 490 रुपए में खरीदे 7,000 रुपए का सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स

गौरतलब है कि आईफोन को लेकर दुनियाभर को लोग दीवाने हैं। पांच साल पहले एक लड़की ने आईफोन4 के बदले में अपनी वर्जिनिटी देने की पेशकश की थी। वहीं, इसके तीन साल बाद एक व्यक्ति ने आईफोन6 के लिए अपनी प्रेमिका को किराये पर भेजना शुरू किया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com