मेट गाला 2024 में जेंडया का लुक देख फिदा हुए ब्वॉयफ्रेंड Tom Holland

मेट गाला 2024 का आयोजन इस बार 6 मई को मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुआ। वहीं, भारत में इसे 7 मई को देखा गया। इस मेगा इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई स्टार्स ने शिरकत की और अपने फैशन का जलवा दिखाया। हॉलीवुड एक्ट्रेस जेंडया भी इस इवेंट में नजर आईं और उन्होंने अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया।

जेंडया के फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की। वहीं, उनके ब्वॉयफ्रेंड टॉम हॉलैंड भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए। टॉम ने अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक फोटो शेयर करते हुए खास इमोजी शेयर किए। टॉम के इस लुक पर फैंस ने भी अपने-अपने रिएक्शन दिए।

ब्लू गाउन में नजर आईं जेंडया

मेट गाला 2024 के कारपेट पर ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ थीम को ध्यान में रखते हुए जेंडया ने इस बार ब्लू कलर का गाउन पहना था, जिस पर तितली, फूल पत्तियां कई चीजें नजर आईं। उनका यह गजब का लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया।

टॉम हॉलैंड ने किया पोस्ट

टॉम हॉलैंड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर जेंडया की दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली फोटो में वह ब्लू कलर के गाउन में नजर आईं। वहीं, दूसरी फोटो में वह ब्लैक गाउन में दिखाई दे रही हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए टॉम हॉलैंड ने अपने कैप्शन में आंखों से दिल दिखाई देने वाले इमोजी शेयर किए।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

टॉम हॉलैंड के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ए मैन इन लव। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि आप क्यूटेस्ट ब्वॉयफ्रेंड हैं। इसके अलावा उनके कई दूसरे फैंस ने भी रिएक्शन दिए।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब टॉम हॉलैंड ने इस तरह जेंडया की तारीफ की हो। इससे पहले भी वह कई बार उन्हें लेकर पोस्ट करके उनकी तारीफ करते रहते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com