मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख किशोर ने किया दुराचार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके में एक पांच साल की बच्ची से 13 साल के किशोर ने अपने घर में दुराचार किया। बच्ची जब रोती हुई घर पहुंची तो उसकी हालत देख मां सन्न रह गयी। आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उपाचार के कुछ देर के बाद उसको छुट्टी दे दी गयी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी किशोर को पकड़ लिया है।


इंस्पेक्टर काकोरी ने बताया कि एक गांव में पांच साल की बच्ची अपने परिवार संग रहती है। बच्ची रोज अपने पड़ोसी के घर खेलने के लिए जाती थी। बुधवार को भी वह पड़ोसी के घर खेलने गयी थी। बच्ची पड़ोसी के 13 साल के बेटे के साथ खेल रही थी। वहीं किशोर की मां गांव में किसी के घर गयी थीं। बताया जाता है कि इस बीच आरोपी किशोर ने मासूम बच्ची के साथ दुराचार किया।

बच्ची खून से लथपथ रोती हुई घर पहुंची तो उसकी मां हालत देख सन्न रह गयी। परिवार वाले बच्ची को फौरन इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां इलाज के बाद बच्ची को छुट्टी दे दी गयी। बच्ची ने परिवार वालों को अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया। इसके बाद बच्ची के पिता शिकायत लेकर काकोरी पुलिस के पास पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसको पकड़ लिया। फिलहाल किशोर को अब बाल सुधार गृह भेजा जायेगा।

बड़े भाई के मोबाइल पर देखा था अश्लील वीडियो
बच्ची से दुराचार के मामले में पकड़े गये किशोर से जब पुलिस ने बातचीत की तो उसने चौकाने वाली बात पुलिस को बतायी। किशोर ने बताया कि उसने अपने बड़े भाई के मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखा था। इस वीडियो को देखने के बाद उसके मन में भी वही सब कुछ करने का ख्याल जागा। बस इसी के चलते किशोर ने बच्ची से हैवानियत की घटना को अंजाम दिया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com