यह कंपनी दे रही मात्र 80 पैसे में 1जीबी 4जी डाटा, जानें क्या है नए प्लान

टेलिकॉम सेक्टर में सस्ते प्लान्स की जंग के तहत नॉर्वे की टेलीनॉर कंपनी ने भी एक शानदार प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को महज 47 रुपये में 56 जीबी 4G डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। गौर किया जाए तो इस प्लान में 1 जीबी डाटा महज 80 पैसे में मिल रहा है। आपको बता दें कि यह प्लान केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। किन यूजर्स को मिलेगा नया प्लान?

यह प्लान केवल उन्हीं यूजर्स को दिया जाएगा, जिन्हें इसके लिए इनवाइट मिलेंगे। कंपनी योग्य यूजर्स को इसके लिए मैसेज भेजेगी। यह प्लान टेलीनॉर के नेटवर्क सर्किल में ही दिया जाएगा। ऐसे में जब तक यूजर्स को कंपनी की तरफ से इनवाइट नहीं भेजा जाता, तब तक यूजर्स इस प्लान का लाभ नहीं उठा सकते।

इससे पहले भी कंपनी ने एक प्लान पेश किया था, जिसके तहत 73 रुपये में यूजर्स को अनलिमिटेड 4जी डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिनों की होगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर 90 दिनों तक 25 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल कर पाएंगे। वहीं, 25 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जाएगा। यह प्लान केवल आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सर्किल के नए यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इस प्लान का फायदा केवल वही यूजर्स उठा सकते हैं, जो अपना पहला रिचार्ज FR73 का कराते हैं। इसके साथ ही जो यूजर्स यह रिचार्ज करा लेते हैं, जिसके बाद अगले महीने STV47 का रिचार्ज करा सकते हैं। इसकी वैधता 28 दिनों की होगी। इसमें यूजर्स को 400 एमबी इंटरनेट की सुविधा दी जाएगी। यह जानकारी रिपोर्ट्स के आधार पर दी गई है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com