यूट्यूब के कुछ ऐसे ट्रिक्‍स जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आजकल यूटयूब का प्रयोग सभी लोग करते हैं जिसे देखो वो अपने वीडियो शेयर करता है और देखता भी है पर आज हम यूट्यूब के कुछ ऐसे जादुई ट्रिक्स बताने वाले है जो आपने अभी तक न यूज किया होगा और न आपको पता होगा।

यूट्यूब के कुछ ऐसे ट्रिक्‍स जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

यूटयूब वीडियोज का एक ऎसा खजाना है जहां आपको हर तरह का वीडियो देखने को मिल जाएंगे। यूटयूब हमेशा ही अपने वीडियोज को बेहतर बनाने की कोशिश करता है ताकि यूजर्स को वीडियो देखने में ज्यादा आनंद आ सके। यही वजह है कि यूटयूब ने हाल ही में एक नया फीचर भी इसमें एड किया है जिसके तहत आप ऑफलाइन विडियो भी देख सकते हैं। इसके अलावा यूटयूब के कई सारे ऎसे ट्रिक्स हैं जिसकी जानकारी शायद आपको न हो लेकिन इन्हें अपनाकर आप कुछ एक्स्ट्रा कर सकते हैं।

  1.  यूट्यूब सर्च में Beam me up Scotty टाइप करके एंटर प्रेस करिए और फिर देखिए क्या जादू होता है।
  2.  यूट्यूब सर्च में जाकर Use the force Luke टाइप करें एंटर प्रेस करें फिर देखिए में यूट्यूब कैसे आपकी स्क्रीन में झूमने लगेगा।
  3.  यूटयूब यूआरएल में के बाद ss जोड़ कर एंटर प्रेस करें। इसके बाद आप कोई भी वीडियो बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।
  4.  यूटयूब सर्च में doge meme लिखकर सर्च करें और फिर देखिए कि कैसे आपका यूटयूब रंग बिरंगा हो जाता है। यूटयूब पर वीडियो अपने आप प्ले होते हैं लेकिन इसें आप रोक सकते हैं। इसे लिए यूटयूब के पेज पर दांयी तरफ की ओर दिए गए Auto Play ऑफ्शन पर क्लिक कर दें विडियो अपने आप प्ले होना बंद हो जाएंगें।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com