यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में निकली भर्तियां, ऐसे करे अप्लाई

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने पूरे देश में सीनियर मैनेजर, मैनेजर तथा असिस्टेंट मैनेजर समेत तमाम विशेषज्ञ अफसर पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे है. जो अभ्यर्थी यूनियन बैंक ऑफ इंडिया एसओ भर्ती 2021 के लिए इच्छुक हैं, वे 12 अगस्त 2021 से 03 सितंबर 2021 तक Unionbankofindia.co.in पर अप्लाई कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियां:- 
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 12 अगस्त, 2021
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 3 सितंबर, 2021

पदों का विवरण:-
सहायक प्रबंधक (विदेशी मुद्रा) 120
सहायक प्रबंधक (तकनीकी अधिकारी) 26
प्रबंधक (चार्टर्ड एकाउंटेंट)-  14
प्रबंधक (विदेशी मुद्रा)- 50
प्रबंधक (मुद्रण प्रौद्योगिकीविद्)- 01
प्रबंधक (विद्युत अभियंता)- 02
प्रबंधक (वास्तुकार)- 07
प्रबंधक (सिविल इंजीनियर)- 07
प्रबंधक (रिस्क)- 60
वरिष्ठ प्रबंधक (रिस्क)- 60
कुल पद- 347

आयु सीमा:-
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सहायक प्रबंधक (विदेशी मुद्रा), सहायक प्रबंधक (तकनीकी अधिकारी) पद के लिए अभ्यर्थियों की आयु 20 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. प्रबंधक (चार्टर्ड एकाउंटेंट), प्रबंधक (विदेशी मुद्रा), प्रबंधक (मुद्रण प्रौद्योगिकीविद्) , प्रबंधक (विद्युत अभियंता), प्रबंधक (वास्तुकार) प्रबंधक (सिविल इंजीनियर) के पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 25 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए. प्रबंधक (रिस्क) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 30 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

शैक्षणिक योग्यता:-
सहायक प्रबंधक (विदेशी मुद्रा) के पद के लिए अभ्यर्थियों के पास किसी भी विषय में ग्रेजुएशन के साथ-साथ एमबीए (न्यूनतम 2 वर्ष) एवं अंतर्राष्ट्रीय व्यापार/ ट्रेड फाइनेंस में पीजीडीबीए / पीजीडीबीएम / पीजीपीएम / पीजीडीएम की डिग्री होनी चाहिए.

सहायक प्रबंधक (तकनीकी अधिकारी)- इस पद पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों के पास सिविल/इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल/ इलेक्ट्रॉनिक्स/ इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार/ कंप्यूटर विज्ञान / सूचना प्रौद्योगिकी / टेक्सटाइल / कैमिकल ब्रांच आदि में इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com