यूनिवर्सिटी ने नॉन-टीचिंग पदों पर निकाली भर्ती

गुरु जम्भेश्वर यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी हिसार  की ओर से जारी सूचना के अनुसार क्लर्क के 15 लैब अटेंडेंट 10 और वर्क इंस्पेक्टर के 01 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं ग्राउंड्स मैन 2 और चपरासी के 12 खाली पदों पर नियुक्ति की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 दिसंबर 2023 है।

गुरु जम्भेश्वर यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी, हिसार  ने नॉन-टीचिंग के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के तहत, कुल 40 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट https://www.gjust.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकत हैं।

ये हैं अहम तिथियां

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 07 दिसंबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 27 दिसंबर, 2023

जारी सूचना के अनुसार, क्लर्क के 15, लैब अटेंडेंट 10 और वर्क इंस्पेक्टर के 01 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, ग्राउंड्स मैन 2 और चपरासी के 12 खाली पदों पर नियुक्ति की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 दिसंबर, 2023 है। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। वहीं, इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन को पढ़ना चाहिए, क्योंकि आवेदन पत्र में गड़बड़ी पकड़ आने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

-किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री होना चाहिए। इसके अलावा, मैट्रिक तक हिंदी/संस्कृत होना चाहिए। इसके अलावा, कैंडिडेट्स को निर्धारित लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी। वहीं, अभ्यर्थियों को को 30 शब्द प्रति मिनट की गति से टाइपिंग आनी चाहिए।

-लैब अटेंडेंट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, दसवीं में हिंदी/ संस्कृत में होना चाहिए।

-ग्राउंड्स मैन के पोस्ट पर भर्ती करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास होना चाहिए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com